बिहार : शादी के 2 महीने बाद पति-पत्नी ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे से झूलती मिली दोनों की डेड बॉडी

बिहार : शादी के 2 महीने बाद पति-पत्नी ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे से झूलती मिली दोनों की डेड बॉडी

BUXAR : बिहार के बक्सर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शादी के दो महीने बाद ही पति-पत्नी ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. 


घटना नगर थाना क्षेत्र के नयाबाजार वार्ड नंबर छह की है. बताया जा रहा है कि मृत उपेन्द्र चौहान व सोनामती की शादी हाल ही में हुई थी. घटना के संदर्भ में बताया गया कि नोनिया मोहल्ला के रहने वाले उपेंद्र नोनिया की शादी पिछले 26 मई को दिनारा थाना क्षेत्र की सोनामति कुमारी से हुई थी. शादी के बाद से दोनों खुशी-खुशी अपने घर में रह रहे थे. 


शनिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे उपेंद्र की मां धान रोपनी कराने के लिए चली गई थी. शाम 5 बजे जब वह घर लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद पाया. काफी खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो स्थानीय लोगों ने घर की छत पर लगा एस्बेसडस हटाकर झांका. लोगों ने पाया कि पति-पत्नी दोनों छत की कुंडी से फांसी लगाकर झूल चुके थे. यह नजारा देखते ही कोहराम मच गया. 


लोगों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. मौके पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, महिला थाना अध्यक्ष नीतू प्रिया समेत पुलिस बल पहुंच गए और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उधर, इस घटना के बाद मृतक की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.