SBI में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

SBI में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

PATNA : अगर आप भी बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत काम की साबित हो सकती है. SBI ने अलग-अलग स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों जैसे सहायक प्रबंधक, उप प्रबंधक, संबंध प्रबंधक, उत्पाद प्रबंधक और सर्कल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार 2 सितंबर 2021 तक बैंक की वेबसाइट sbi.co.in/careers के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन दे सकते हैं.  


इन पदों पर होगी नियुक्ति 
आपको बता दें कि असिस्टेंट मैनेजर- इंजीनियर (सिविल) के लिए 36, असिस्टेंट मैनेजर- इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के लिए 10, असिस्टेंट मैनेजर (मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन) के लिए 4, डिप्टी मैनेजर (एग्री स्पेशल) के लिए 10, रिलेशनशिप मैनेजर (ओएमपी) के लिए 6, प्रोडक्ट मैनेजर (ओएमपी) के लिए 1 और सर्कल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के लिए 1 पद पर नियुक्ति होनी है. 


योग्यता 
असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए इंजीनियर (सिविल)- उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में 60% या उससे अधिक अंकों के साथ ग्रेजुएट की डिग्री, या समकक्ष सीजीपीए / ओजीपीए / सीपीआई या समान मूल्यांकन मानदंड के मामले में 10 के पैमाने पर 6.75 अंक होने चाहिए. इसके अलावा ग्रेजुएट डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव भी जरूरी है.


असिस्टेंट मैनेजर-इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास 60% या उससे अधिक अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट की डिग्री, या समकक्ष होना जरूरी है. ग्रेजुएट डिग्री के लिए 2 साल का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष होनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.