सीवान: SBI के CSP से दिनदहाड़े 3.50 लाख की लूट, हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

सीवान: SBI के CSP से दिनदहाड़े 3.50 लाख की लूट, हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

SIWAN: सीवान में अपराधी बेलगाम हो गये है और आए दिन आपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सीवान के जामो थानाक्षेत्र का है जहां बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लूट की घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया है। हथियार के बल पर अपराधियों ने एसबीआई के सीएसपी से साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिया और फायरिंग करते चलते बने। लूट की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। 


पीड़ित सीएसपी संचालक राजू चौधरी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) में लोगों की भीड़ लगी थी। कुछ लोग पैसे निकालने तो कुछ पैसे जमा करने के लिए पहुंचे थे तभी दो बाइक पर सवार 6 अपराधी सीएसपी केंद्र पर आ धमके। इस दौरान बदमाशों ने पिस्टल निकाला और लगातार तीन फायरिंग कर दी। जिससे अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी।


 बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र में लगे सभी कैमरों को तोड़ डाला और काउंटर में रखे साढ़े तीन लाख रुपये लेकर नौ दो ग्यारह हो गये। सभी अपराधी चेहरे पर नकाब पहने हुए थे सभी की उम्र 17 से 25 साल के बीच बताया जा रहा है। 


आनन फानन में पीड़ित सीएसपी संचालक ने घटना की सूचना बड़हरिया थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू की। फिलहाल पुलिस इलाके में  लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। अभी तक किसी अपराधी को पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी में कुछ बदमाशों के चेहरे की पहचान हो चुकी है जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।