सासाराम में आशिक मिजाज हेडमास्टर ने मैडम को छेड़ा, शिक्षिका के शोर मचाने पर स्कूल में जुटे लोग

सासाराम में आशिक मिजाज हेडमास्टर ने मैडम को छेड़ा, शिक्षिका के शोर मचाने पर स्कूल में जुटे लोग

SASARAM : महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है सासाराम से जहां एक आशिक मिजाज हेडमास्टर ने महिला टीचर के साथ छेड़खानी की. बीते सोमवार को सासाराम में ही एक पुलिसकर्मी ने नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल में छेड़खानी की थी. जिसके बाद लोगों के अंदर काफी नाराजगी देखी गई थी. अब प्रिंसिपल की इस घिनौनी हरकत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. 


वारदात  रोहतास जिले के सासाराम इलाके की है. जहां गोटपा गांव में हाई स्कूल के हेडमास्टर ने एक महिला शिक्षक के साथ छेड़खानी की. छेड़खानी का यह आरोप पीड़ित शिक्षिका ने प्रिंसिपल के ऊपर लगाया है. पीड़ित महिला टीचर ने बताया कि वह स्कूल में थी तो प्रिंसिपल ने उसके साथ अभद्रता की. महिला टीचर ने इसका विरोध किया. उसके बाद महिला टीचर के शोर मचाते ही भारी संख्या में स्थानीय लोग स्कूल में पहुंचे. 


घटना की खबर मिलते ही भारी संख्या में स्थानीय लोग स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे. आक्रोशित लोग शिक्षा विभाग के अधिकारी को बुलाकर फौरन आरोपी प्रिंसिपल के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है.