BJP सांसद छेदी पासवान बोले- रोहतास SP हैं ‘निकम्मा और निठल्ला’, गृह विभाग से करेंगे शिकायत

BJP सांसद छेदी पासवान बोले- रोहतास SP हैं ‘निकम्मा और निठल्ला’, गृह विभाग से करेंगे शिकायत

ROHTAS: कोचस में कल दिनदहाड़े हुए पेट्रोल पंप मालिक की हत्या के बाद सासाराम के बीजेपी सांसद छेदी पासवान भड़के हुए हैं. अपने ही सरकार के अफसरों पर सवाल उठाया हैं. सांसद यही नहीं रूके उन्होंने अपने रोहतास एसपी को निकम्मा और निठल्ला बता दिया.

घटना के लिए एसपी जिम्मेवार

रोहतास के हो रही घटना को लेकर एसपी सत्यवीर सिंह को जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि रोहतास के एसपी निकम्मे और निठल्ले हैं. जो अपने आवास से निकलने का काम नहीं करते हैं. सांसद आज मृतक के परिजनों से मिलने कोचस पहुंचे तथा कहा कि कोचस के थानाध्यक्ष और गस्ती करने वाले जमादार-सिपाही पर निलंबन की कार्रवाई कर सिर्फ 'आई-वास' किया जा रहा है. जबकि इस तरह के बड़े वारदात के लिए सीधे एसपी जिम्मेदार होते हैं और इसके लिए रोहतास के एसपी को निलंबित किया जाना चाहिए या फिर यहां से हटाना चाहिए.

ऐसा निकम्मा एसपी नहीं आया आजतक

पासवान ने कहा कि आज तक रोहतास जिला में इतना निकम्मा एसपी कभी नहीं आया था. जिला में यह पता नहीं चलता कि पुलिससिंग भी हो रही है. उन्होंने पुलिस विभाग पर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि जब कप्तान ही निकम्मा हो तो फिर उसके टीम की हालत क्या होगी? लगातार हो रहे हत्या और लूट की वारदात से जिले की छवि खराब हो रही है. वे इसके लिए गृह विभाग को लिखेंगे तथा सरकार रोहतास एसपी पर कार्रवाई करेगी.  बता दें कि कल दिनदहाड़े कोचस बाजार में पेट्रोल पंप के कारोबारी राहुल कुमार की लूट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने हत्या कर दी थी.