सासाराम हिंसा को लेकर बंद इंटरनेट ने ले ली लड़के की जान, सिग्नल पकड़ाने के चक्कर में नदी में डूबा

सासाराम हिंसा को लेकर बंद इंटरनेट ने ले ली लड़के की जान, सिग्नल पकड़ाने के चक्कर में नदी में डूबा

ROHTAS: बिहार के रोहतास से खबर है जहां इंटरनेट सेवा लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया. यहां इंटरनेट के चक्कर में एक किशोर की जान चली गई. बताया जा रहा है कि सोन नही के पास इंटरनेट सिग्नल के लिए गया था जहां उसकी नदी में डूबने से मौत हो गई.


यह घटना जिले के डेंहरी इलाके के सोन नदी के पास की है. निरंजन बीघा के रहने वाले बिजेंद्र शर्मा का 16 साल का बेटा अमित कुमार शर्मा अपने तीन दोस्तों के साथ सोन नदी के तट पर गया था. इस दौरान इंटरनेट सिग्नल के चक्कर में नदी के पास चला गया. वहां उसका पैर फिसलने से नदी के गहरे पानी में डूब गया.


बताया गया कि सोन नदी में अमित को डूबता देख उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग वहां पहुंचे और किसी तरह नदी से बाहर निकाल कर शहर के निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया. लेकिन उसकी की हालत देखते हुए डॉक्टर ने उसे एनएमसीएच जमुहार के लिए रेफर कर दिया. इसी बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई. वही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है. 


वहीं घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है. पूरे मामले पर डेहरी नगर थाने के थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की तरफ से लिखित सूचना नहीं दी गई है. मृतक अमित शर्मा अपने भाई अमन शर्मा और एक बहन अमीषा कुमारी से छोटा था. वह इसी साल हाई मैट्रिक की परीक्षा भी दी थी. वबता दे कि सासाराम में दो पक्षों के बीच हुई हिंसा की घटना के बाद जिले में इंटरनेट सेवा को बैन कर दिया गया है. जिस वजह से बड़ी संख्या में युवक और युवतियां डेहरी के सोन नदी के तट पर इंटरनेट सेवा की तलाश में पहुंच रहे हैं. इसी दौरान अमित भी वहां इंटरनेट कनेक्शन लेने के लिए पहुंचा था लेकिन पैर फिसलने की वजह से उसकी मौत हो गई.