जीत मिलने के बाद बौराये BJP MLA, कहा- झारखंड में किसी की भी सरकार बने लगाम तो मेरे पास होगा

जीत मिलने के बाद बौराये BJP MLA, कहा- झारखंड में किसी की भी सरकार बने लगाम तो मेरे पास होगा

RANCHI: झारखंड विधानसभा चुनाव में मंत्री पद गंवाकर बीजेपी के टिकट पर सारण से विधायक बने रणधीर सिंह ने एक फिर विवादित बयान दे दिया हैं. कहा कि भले ही बीजेपी की सत्ता चली गई हैं. लेकिन हेमंत को रणधीर ही कंट्रोल करेगा. उनको मुस्लिम लोग वोट नहीं देगा तो क्या वह विधायक नहीं बनेंगे.   

इसको भी पढ़ें. कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ की जमानत जब्त, संबित पात्रा की बोलती बंद कराकर आए थे चर्चा में

वायरल वीडियो में दे रहे धमकी

रणधीर सिंह जीत के बाद सारठ में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान ही वह कई आपत्तिजनक बातें कहते और धमकी देते हुए नजर आए. एक घटना के बताते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई हैं. मार का बदला मार होना चाहिए. 

दिया ये विवादित बयान

रणधीर ने कहा कि ‘’झारखंड में कोई भी सरकार बनेगा उसका लगाम रणधीरवा के पास रहेगा. ये मत समझना कि सरकार बदल गई तो रणधीरवा का पावर कम हो गया है. रणधीरवा का वही चलती रहेगा. महावत हाथी को कंट्रोल करता है वैसे ही हेमंत को रणधीर कंट्रोल करेगा. मुस्लिम वोट देगा तभी रणधीर एमएलए बनेगा, मिया और बाभन वोट नहीं देगा तो एमएमए नहीं बनेगा.’’

पहले भी रह चुके हैं विवादों में 

रघुवर दास की सरकार में कृषि मंत्री रहे रणधीर सिंह का विवादों में बने रहना यह कोई नहीं बात नहीं है. इससे पहले ही वह कई विवादित बयान दे चुके हैं. वह जिला परिषद की महिला सदस्य के पिटाई को लेकर भी चर्चा में रहे. जब झारखंड में सूखा पड़ा था तो वह किसानों की चिंता छोड़ स्टेज पर डांस भी कर रहे थे. जिसका वीडियो वायरल हुआ था.