शराबबंदी वाले बिहार में पिकअप वैन से 173 कार्टन विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार, केले में छिपाकर लाई जा रही थी शराब

शराबबंदी वाले बिहार में पिकअप वैन से 173 कार्टन विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार, केले में छिपाकर लाई जा रही थी शराब

BAGAHA: बगहा में नदी थाने की पुलिस ने केला लदे पिकअप वैन से 103 कार्टून 896 लीटर अंग्रेजी शराब को जब्त किया है। पुलिस ने मोतिहारी तुरकौलिया निवासी पिकअप वैन चालक शाकिर अंसारी को भी गिरफ्तार किया है। नदी थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह नदी थाने की पुलिस के द्वारा नैनाहा चेक पोस्ट पर वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान यूपी से एक पिकअप वैन जिस पर केला लदा हुआ था आ रहा था। पुलिस ने पिकअप वैन को रोककर उसकी तलाशी ली। जिसमें केला के नीचे छुपा कर रखे 103 कार्टून अंग्रेजी शराब के बरामद किया है।  


नदी थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप वैन पर लदे शराब के कार्टून अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांडों का है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक से इस मामले में पूछताछ की गई तो पता चला कि यूपी के तमकुही से शराब की खेप मोतिहारी के तुरकौलिया ले जाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही साथ मामले में शामिल व्यवसाय पहचान को लेकर चालक से पूछताछ भी की जा रही है।नदी थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह केला लदे पिकअप वैन से 896 लिटर अंग्रेजी शराब को जप्त किया है। मामले में पुलिस ने मोतिहारी तुरकौलिया निवासी पिकअप वैन चालक शाकिर अंसारी को भी गिरफ्तार किया है। 


नदी थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह नदी थाने की पुलिस के द्वारा नैनाहा चेक पोस्ट पर वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान यूपी से एक पिकअप वैन जिस पर केला लदा हुआ था आ रहा था। पुलिस ने पिकअप वैन को रोककर उसकी तलाशी ली। जिसमें केला के नीचे छुपा कर रखे 103 कार्टून अंग्रेजी शराब के बरामद किया है।  नदी थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप वैन पर लदे शराब के कार्टून की जब उतर उतर गया तो पाया गया कि उसमें 896 लीटर अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांडों का अंग्रेजी शराब रखा हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक से इस मामले में पूछताछ की गई तो पता चला कि यूपी के तमकुही से शराब की खेप मोतिहारी के तुरकौलिया ले जाया जा रहा था। 


उन्होंने बताया कि मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही साथ मामले में शामिल व्यवसाय पहचान को लेकर चालक से पूछताछ भी की जा रही है। तो वहीं धनहा थाना पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जप्त किया है।  गुरुवार की रात धनहा पुल चौक से 3360 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक पिकअप को जब्त किया है। वही पिकअप ड्राईवर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि, गुप्त सूचना के आधार पर यूपी के तरफ से आते एक पिकअप का जांच किया गया। 


जांच में 70 कार्टून में 3360 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। साथ ही पिकअप के साथ ड्राईवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पूछताछ में पिकअप ड्राईवर अपना नाम यूपी के तरया सुजान थाना क्षेत्र के रूद्वलिया गांव निवासी रहीम अंसारी बताया। दोनो से पूछ ताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।