संजय पासवान ने CM नीतीश पर फिर बोला हमला, कहा- गद्दी छोड़ें नीतीश कुमार, रामविलास के कुनबे को भी निशाने पर लिया

संजय पासवान ने CM नीतीश पर फिर बोला हमला, कहा- गद्दी छोड़ें नीतीश कुमार, रामविलास के कुनबे को भी निशाने पर लिया

PATNA : कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की गद्दी छोड़ कर केंद्र की राजनीति करने की सलाह देने वाले बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने एक बार फिर से नीतीश पर हमला बोला है। संजय पासवान के निशाने पर इस बार केवल नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि रामविलास पासवान का कुनबा भी है।


संजय पासवान ने बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व की परवाह किए बगैर नीतीश कुमार पर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है। बीजेपी एमएलसी ने कहा है कि आजकल गद्दी पर बैठने वाले लोग उसे छोड़ने का नाम नहीं लेते। अगर हटने की सलाह दो तो देख लेने की धमकी दी जाती है। मौजूदा राजनीति में नेता की नजर में जनता और जनप्रतिनिधियों से ज्यादा बड़े अधिकारी बन गए हैं। संजय पासवान ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ लोग घमंड में चूर है कि हम ही बिहार चला रहे हैं। 


संजय पासवान ने इस बार केवल नीतीश पर ही निशाना नहीं साधा है बल्कि बीजेपी की सहयोगी एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के कुनबे पर भी बीजेपी एमएलसी ने जमकर भड़ास निकाली है। संजय पासवान ने कहा है कि पिता-भाई से लेकर बेटे तक सभी एक ही सदन में मौजूद हैं, यह परिवारवाद की पराकाष्ठा है। संजय पासवान ने कहा है कि जात के नाम पर राजनीति करने वाले परिवारवाद पर आकर ठहर गए हैं। रामविलास पासवान जैसे लोगों की राजनीति परिवार, कारोबार और श्रृंगार बनकर रह गया है।