संविधान खत्म करने वाले कहीं खुद न हो जाए खत्म, बोले तेजस्वी यादव ..PM मोदी के पास बताने के लिए नहीं है कोई उपलब्धि

संविधान खत्म करने वाले कहीं खुद न हो जाए खत्म, बोले तेजस्वी यादव ..PM मोदी के पास बताने के लिए नहीं है कोई उपलब्धि

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण के प्रचार प्रचार का आज अंतिम दिन है और आज राजद सुप्रीम  लालू प्रसाद यादव भी चुनावी मैदान में उतर गए। लालू यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए चुनाव प्रसार करने सारण निकल चुके हैं। वही लाल के चुनाव मैदान में उतरने पर तेजस्वी यादव ने भी बड़ी बात कही है। तेजस्वी ने कहा है कि -जनता की मांग थी और उसे ही पूरा किया गया है। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि - लालू जी छपरा गए हैं। छपरा उनकी कर्म भूमि रही है। सारण की जनता ने हमेशा उनको आशीर्वाद दिया है। लोगों की चाहत है कि लालू यादव यहां आए तो वह वहां गए हैं। हमलोग सारण में चुनाव जीत रहे हैं। हमारी बहन वहां अच्छा काम करेगी, उनको जनता का साथ मिल रहा है। हमलोग भाजपा को सबक सिखाने का काम करेंगे। 


इसके अलावा संविधान  को लेकर तेजस्वी ने वापस से कहा कि भाजपा के जो वरिष्ठ नेता हैं और जो उनके कैंडिडेट हैं वह संविधान खत्म करने की बात करते हैं। वह कह रहे प्रचंड बहुमत लाइए और हम लोग संविधान बदल देंगे। तो हम कहना चाहते हैं की जो लोग संविधान खत्म करना चाहते हैं वो खुद न खत्म हो जाए। इसलिए हम इससे अधिक उनलोगों को कुछ नहीं कहेंगे। 


जबकि, तेजस्वी ने एक बार फिर से रोजगार को लेकर पीएम मोदी से सवाल किया है। तेजस्वी ने पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौकरी पर क्यों नहीं बात करते हैं, बेरोजगारी पर क्यों नहीं बात करते, ना बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने पर बात करते हैं, तो उन्होंने कुछ तो किया नहीं नहीं पलायन रोकर नहीं बिहार में निवेश लाया है। तो उनके पास उपलब्धियां हैं ही नहीं।


उधर, तेजस्वी ने पीएम के तरफ से लगाए जा रहे जंगलराज के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोई उपलब्धि है ही नहीं। 2014 से लेकर 2024 तक प्रधानमंत्री जिस भी तरह का हम लोगों पर आरोप लगा रहे हैं वह बिल्कुल घिसा पिटा है इसमें कोई नई बात नहीं है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि इतनी बार आरोप लगाने के बाद भी बिहार की जनता ने उनके इन आरोपों को ठुकरा दिया है। 


तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोगों को बिहार की जनता ने सबक सिखाया है। 2015 में चुनाव हारे और 2020 में राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनी तो बिहार के जनता ने उनका लगातार सबक सिखाने का काम किया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबक सिखाना चाहिए था और आरोप लगाने से पहले खुद की उपलब्धियां बताना चाहिए था।