समस्तीपुर लोस सीट से होगा लोजपा रामविलास का कैंडिडेट, बोले चिराग..प्रिंस राज नहीं होंगे उम्मीदवार

समस्तीपुर लोस सीट से होगा लोजपा रामविलास का कैंडिडेट, बोले चिराग..प्रिंस राज नहीं होंगे उम्मीदवार

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में सांसद चिराग पासवान ने इंडिया गठबंधन पर एक बार फिर से हमला बोला है। कहा है कि यह गठबंधन लोकसभा चुनाव आते-आते बिखर जाएगा। पांच राज्यों में हो रहे चुनाव में ही यह बिखराव नजर आ रहा है। कांग्रेस-सपा और आप की स्थति अभी से ही नजर आ रही है। 


चिराग पासवान रविवार को समस्तीपुर में रामविलास पासवान स्मृति मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बातें कही। यह भी कहा कि समस्तीपुर के सांसद उनके छोटे भाई प्रिंस राज ने खुद रास्ता अलग कर लिया है। व्यक्तिगत रिश्ते व चुनाव में दल के रिश्ते अलग होते हैं। समस्तीपुर लोजपा की सीट रही है। चिराग ने कहा कि वर्तमान सांसद प्रिंस राज एनडीए के उम्मीदवार नहीं होंगे। लोजपा के उम्मीदवार का फैसला संसदीय दल समय आने पर तय करेगा


रामविलास पासवान स्मृति मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा नीतीश ने चिराग को समाप्त करने के लिए सब हथकंडा अपनाया जबकि मेरे पास आय से अधिक कोई संपत्ति नहीं है ना ही मुझ पर पर कोर्ट में कोई मामला है। उन्होंने पार्टी को तोड़वाकर मुझे कमजोर करने का प्रयास किया लेकिन मैं टूटने वाला नही हूं। बिहार को उन्होंने जान-बूझकर पिछड़ा बनाकर रखा है। उन्होंने भ्रष्टाचार से समझौता कर लिया है। उनकी गलत नीतियों के कारण आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी का खाता तक नहीं खुल पाएगा। 


इस कार्यक्रम को पूर्व सांसद डॉ. अरुण कुमार ने भी संबोधित किया कहा कि सभी वर्ग के लोगों ने चिराग पासवान को नेता के रूप में स्वीकारा है। आने वाला दिन चिराग का होगा। उनके पास बिहार के विकास का विजन है।