सहनी को आया शाह-नड्डा का बुलावा! बीजेपी ने दिया है खास ऑफर, NDA में शामिल हो सकती है VIP

सहनी को आया शाह-नड्डा का बुलावा! बीजेपी ने दिया है खास ऑफर, NDA में शामिल हो सकती है VIP

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर विकासशीन इंसान पार्टी जल्द ही अपने पत्ते खोलेगी। खबर है कि बीजेपी की तरफ से मुकेश सहनी को खास ऑफर दिया गया है और उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा है कि सहनी की पार्टी वीआईपी एनडीए में शामिल हो सकती है। रविवार को सहनी दिल्ली जाएंगे, जहां अमित शाह और जेपी नड्डा से उनकी मुलाकात हो सकती है।


दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर वेट एंड वॉच की रणनीति पर काम कर रही वीआईपी जल्द ही एनडीए का हिस्सा बन सकती है। सुत्रों के मुताबिक बीजेपी ने सहनी को बिहार में एमएलसी की एक सीट और एक मंत्री पद का ऑफर दिया है हालांकि लोकसभा सीटों को लेकर किसी तरह का कोई ऑफर नहीं मिला है। बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने सहनी को आखिरी दौर के बातचीत के लिए दिल्ली बुलाया है।


रविवार को मुकेश सहनी दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। माना जा रहा है कि अगर गठबंधन को लेकर डील फाइनल हुआ तो वीआईपी भी एनडीए में शामिल हो जाएगी और अगर बात नहीं बनी तो सहनी महागठबंधन का रूख कर सकते हैं। ऐसे में अब सभी की नजर सहनी की नड्डा के साथ होने वाली बैठक पर है। बता दें कि सहनी ने पिछले दिनों कहा था कि वे जल्द ही इस बात की घोषणा करेंगे कि उनकी पार्टी का गठबंधन किसके साथ होगा।