सहरसा में ऑनर किलिंग मामले का खुलासा, मृतका का जीजा और भाई गिरफ्तार

सहरसा में ऑनर किलिंग मामले का खुलासा, मृतका का जीजा और भाई गिरफ्तार

SAHARSA: सहरसा के सौरबाजार थाना क्षेत्र में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई थी। जहां एक युवती की हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


 पुलिस ने बताया कि घटना 30 जुलाई की है। महेशपुर बहियार स्थित एक नाले से युवती का सड़ा हुआ शव बरामद हुआ था। इस मामले में मृतका के भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की। अनुसंधान के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक युवती थाना क्षेत्र के खैरा गांव की रहने वाली थी।


 पुलिस ने युवती के भाई से पूछताछ की तो उसने घटना के दिन दिल्ली में रहने की बात कही। लेकिन पुलिस को शक हुआ और जांच आगे बढाई। पुलिस ने शुक्रवार को युवती के बहनोई धर्मदेव कुमार उर्फ धर्मा को गिरफ्तार किया। 


पूछताछ में धर्मा ने बताया कि युवती की हत्या उसकी मां भूलो देवी, भाई विवेक कुमार, धर्मा के पिता प्रमोद यादव उर्फ रहमान, युवती के मौसा मंटून यादव और युवती के मामा विगन यादव ने मिलकर की थी। जिसके बाद हत्या के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया था। पुलिस ने धर्मा के अलावा युवती के भाई विवेक कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।