शादी के बाद तेजस्वी और रेचल पहुंचे पटना, स्वागत के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी..देखें LIVE

शादी के बाद तेजस्वी और रेचल पहुंचे पटना, स्वागत के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी..देखें LIVE

PATNA: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार तेजस्वी यादव अपनी दुल्हनियां को लेकर पटना पहुंच गये हैं। शादी के बाद पहली बार तेजस्वी और रेचल पटना पहुंचे हैं। पटना एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए लोग काफी पहले से ही खड़े थे। पत्नी रेचल के साथ तेजस्वी यादव को देख उनके समर्थक खुशी से झुम उठे। पटना एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़ों के साथ समर्थकों ने स्वागत किया।


पटना एयरपोर्ट पर राजद नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ता भी मौजूद थे जिन्होंने पटना आने पर नव दंपती का स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट से अपनी दुल्हनियां के साथ तेजस्वी राबड़ी आवास के लिए निकले हैं। राबड़ी आवास को फूलों से सजाया गया है। राबड़ी आवास पहुंचने के बाद तेजस्वी पार्टी के सभी विधायकों से मिलेंगे। राजद के सभी विधायकों को तेजस्वी यादव ने शाम 7 बजकर 30 मिनट पर राबड़ी आवास बुलाया था।  


बता दें कि रविवार की देर शाम तेजस्वी के पटना आने की खबर मिली थी जिसके बाद राजद कार्यकर्ता और उनके फैंस पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। देर रात तक सभी वहां मौजूद थे लेकिन जब पता चला कि तेजस्वी आज नहीं बल्कि सोमवार को पटना आएंगे। तो उनके फैंस में मायूसी छा गयी। जिसके बाद सभी एयरपोर्ट से अपने-अपने घर लौट गये।


लेकिन आज फिर जब यह खबर लोगों तक पहुंची की तेजस्वी यादव आज सोमवार की शाम पटना आ रहे हैं। तेजस्वी सपरिवार विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इस बात की खबर मिलते ही एक बार फिर पटना एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। तेजस्वी और उनकी पत्नी रेचल के स्वागत के लिए लोग दोपहर से ही पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे। 


पटना में कई बैनर और पोस्टर लगाए गया जिसमें तेजस्वी यादव और रेचल को शादी की शुभकामनाएं दी गयी। बैनर में लिखा है कि भईया और भाभी का पटना में स्वागत है। वही राबड़ी आवास को फूलों से सजाया गया है।    


तेजस्वी यादव और रेचल का पटना में स्वागत... फर्स्ट बिहार पर LIVE देखने के लिए इस पर क्लिक करे