साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप: कंस मामा का वध मैं ही करूंगा, मुझे पटना आने दो गर्दा उड़ा दूंगा, शिल्पी कांड का हत्यारा है साधु

साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप: कंस मामा का वध मैं ही करूंगा, मुझे पटना आने दो गर्दा उड़ा दूंगा, शिल्पी कांड का हत्यारा है साधु

PATNA: तेजस्वी और उनकी नवविवाहिता पत्नी पर मामा साधु यादव के ओछे और मर्यादाविहीन टिप्पणी से बेहद नाराज तेजप्रताप यादव ने अपने मामा को कंस करार दिया है. तेजप्रताप ने कहा है कि अपने कंस मामा का वध वे ही करेंगे. तेजप्रताप वृंदावन में हैं, उन्होंने कहा है कि वे पटना लौट कर आते ही साधु यादव का गर्दा छुड़ा देंगे।


हत्यारा है साधु यादव

तेजप्रताप यादव आज साधु यादव पर जमकर भड़के. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये साधु यादव हत्यारा है. शिल्पी कांड में इसी का नाम आया था. इसकी औकात कैसे हो गयी कि वह हमारे परिवार पर ऐसी बयानबाजी करे. मैं उसका भूत उतार दूंगा. 


नाराज तेजप्रताप यादव ने कहा

“इस हत्यारे की औकात है मेरे सामने खड़े होने की. अगर औकात है तो मेरे सामने खड़ा हो जाये. ये कंस है. आप जानते हैं न कि कंस का वध किसने किया था. मैं भी कृष्ण हूं, इस कंस मामा का वध मैं ही करूंगा. मैं तो अभी वृंदावन में हूं, पटना लौटकर आने दीजिये इसका गर्दा छुड़ा दूंगा. उसको हम नहीं पब्लिक जूता मारेगी.”


तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर साधु यादव अपने माई का लाल है तो आये मुझसे भिड़ कर दिखाये. वो हत्यारा मुंह छिपाकर भाग जायेगा. उसकी औकात नहीं है सामने आने की. उसको जलन हो रहा है कि हमारा परिवार कैसे आगे बढ़ रहा है. 15 साल उसने मेरे पिता जी को बदनाम किया. दो रूपये का आदमी नहीं था और मेरे परिवार के दम पर अरबपति बन गया. अब हमारे खिलाफ ही नीचता कर रहा है. ऐसे नीच को ठीक करना तेजप्रताप यादव को आता है. 


तेजप्रताप यादव ने साधु यादव को लेकर ट्वीट भी किया है. भोजपुरी में किये गये ट्वीट में उन्होंने लिखा है

“रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!”


गौरतलब है कि साधु यादव ने कल तेजस्वी और उनकी पत्नी को लेकर काफी ओछी बयानबाजी की थी. साधु यादव ने अपने भांजे तेजस्वी यादव और उनकी नवविवाहिता पत्नी के बारे में ऐसी ऐसी बातें कहीं थी कि उसे लिखा नहीं जा सकता. साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी ने पूरे समाज को कलंकित कर दिया है. यादव समाज इसका बहिष्कार करेगा. साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी को पूरा यादव समाज जूता मारेगा. 


साधु यादव मीडिया के सामने बोले थे-“तेजस्वी ने यादव समाज को कलंकित कर दिया. उसने जमात औऱ समाज को बदनाम कर दिया. एक लड़की के लिए उसने पूरा समाज, जमात औऱ बिहार को छोड़ दिया ये लौंडा. इसने ऐसा गलीज काम किया है जिससे मेरा ही नहीं पूरे यादव बिरादरी का सर शर्म से झुक गया है.” 


तेजस्वी की शादी के बारे में बोलते हुए साधु यादव ने ऐसी ऐसी बातें कहीं जिसे लिखा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि ये लड़की कोई प्रेमिका या दोस्त नहीं है. आगे उन्होंने ऐसे शब्द का प्रयोग किया जिसे लिखना-बोलना मुमकिन नहीं है. साधु बोले


“तेजस्वी बकवास कर रहा है. कह रहा है कि बचपन की दोस्त है. कोई बचपन की दोस्त नहीं है. .....पीने वाली और उसके साथ फोटो खींचवाने वाली बचपन की दोस्त हो गयी. पूरा फोटो वायरल हो गया है. विधानसभा में बोला था कि सेल्फी लेने मेरे साथ कोई आ गया. क्यों छिपा कर रखा था. आठ सालों तक क्यों नहीं लोगों को बताया. कोई नहीं ओपेन में शादी किया. मुंह छिपा कर भाग रहा है. फार्म हाउस में छिप कर शादी करता है. बिहार में क्यों नहीं किया.”


साधु यादव ने दावा किया है कि तेजस्वी का राजयोग खत्म हो गया. शादी से पहले तक उसका राजयोग था, शादी के बाद सब नाश हो गया. बिहार के यादव भाइयों और हिन्दू भाईयों से अपील है कि तेजस्वी को जूता मारो. लालू यादव बेटी की शादी यादव में करेंगे और बेटे की शादी क्रिश्चन में करेंगे. यही समाज बर्दाश्त करेगा क्या. पूरा यादव तेजस्वी यादव का बहिष्कार करेगा. खुल कर बहिष्कार करेगा. पूरा यादव को हम बोल रहे हैं कि जूता मार कर बहिष्कार करो. तेजस्वी के बाप का जमींदारी बिहार नहीं है. अब आर-पार होगा।