साधु यादव ने लालू परिवार की उधेड़ दी बखिया, कहा.. एक-एक कर सबकी पोल खोलुंगा

साधु यादव ने लालू परिवार की उधेड़ दी बखिया, कहा.. एक-एक कर सबकी पोल खोलुंगा

PATNA : तेजस्वी यादव की शादी के बाद से उनके मामा साधु यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी पर ओछे आरोप लगाने वाले साधु यादव ने आज फिर फर्स्ट बिहार के लाइव प्लेटफ़ॉर्म पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पूरी हिस्ट्री बता दी. साधु यादव ने अपनी बहन और बहनोई यानि राबड़ी देवी और लालू यादव को खुली चेतावनी दी-अपने बेटे को संभाल लो वर्ना ऐसा हाल करूंगा जिसकी कल्पना तक नहीं की होगी.


साधु यादव ने कहा कि लालू की बदौलत हमने सियासत नहीं की, बल्कि हमने लालू को नेता बनाया है. शादी से पहले स्टूडेंट थे. शादी के बाद ही लालू नेता बने. साधु ने कहा कि हमने शुरू से उनके साथ संघर्ष किया है. हम जमीनी काम किये तब लालू को पहचान मिली है.


साधु ने कहा कि लालू परिवार अब धन दौलत के पीछे भागता है. अहंकार से भरा हुआ है. जब मेरी मां मरी तब वो लोग नहीं आये, पिता के दाह संस्कार में भी नहीं आये. और यही लोग अब रिश्ते की बात कर रहे हैं, जो पहले ही रिश्ता बिगाड़ चुके हैं. अगर अब भी ये लोग नहीं सुधरे तो आगे भी ऐसी ही तल्खियां रहेंगी. 



साधु यादव पहले ही तेजस्वी की शादी पर काफी कुछ बोल चुके हैं. तेजप्रताप के रिश्ते पर भी कई खुलासे किये हैं. साधु यादव ने लालू-राबड़ी को खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा “मैं साफ साफ चेतावनी दे रहा हूं, अपने बेटों को कंट्रोल में कर लें. अपने बेटों को कंट्रोल में नहीं किया तो ऐसा बुरा हाल करूंगा कि पूरी दुनिया देखेगी. यह कोई राजनीतिक लड़ाई नहीं बल्कि परिवार और कुल की मर्यादा बचाने की लड़ाई है.''


साधु यादव ने राजद नेता शिवानंद तिवारी और उनके बेटे शाहपुर से सांसद राहुल तिवारी पर भी निशाना साधा. साधु यादव ने कहा शिवानंद तिवारी के बेटे क्या बोल रहे हैं. उनके पिता शिवानंद तिवारी ही लालू यादव को जेल भिजवाए हैं. शुरुआती संघर्ष में पार्टी को हम सींचे हैं, और आज का लड़का हमको उपदेश दे रहा है. वह अपने पित से पूछे क्यों लालू को फंसा कर जेल भिजवाए.