साधु यादव ने बताया-तेजप्रताप यादव कहां-कहां किस लड़की से फंसे थे: लालू को कहा-बेटा को कंट्रोल करिये वर्ना वो हाल करूंगा जैसा सोंचा नहीं होगा

साधु यादव ने बताया-तेजप्रताप यादव कहां-कहां किस लड़की से फंसे थे: लालू को कहा-बेटा को कंट्रोल करिये वर्ना वो हाल करूंगा जैसा सोंचा नहीं होगा

PATNA: लालू-राबड़ी परिवार में छिड़ी जंग अब घिनौने स्तर पर पहुंच गयी है। कल तेजस्वी यादव औऱ उनकी पत्नी पर ओछे आरोप लगाने वाले साधु यादव ने आज फिर मीडिया को बुलाया. एक-एक कर बताया कि उनका भांजा तेजप्रताप यादव कहां-कहां किस लड़की से फंसे थे औऱ क्यों अपनी पत्नी से तलाक लिया. साधु यादव ने अपनी बहन औऱ बहनोई यानि राबड़ी देवी औऱ लालू यादव को खुली चेतावनी दी-अपने बेटे को संभाल लो वर्ना ऐसा हाल करूंगा जिसकी कल्पना तक नहीं की होगी।


जानिये मामा ने भांजा के बारे में क्या कहा

साधु यादव ने आज मीडिया को अपने घर पर बुलाया. उसके बाद तेजप्रताप यादव की कहानी सुनायी. कहा “तेजप्रताप यादव खगौल की एक कायस्थ लड़की को रखे हुआ था. लालू यादव ने उस लड़की को अपने घर बुलाया और पांच करोड़ रूपया दिया. उस ल़ड़की को दिल्ली के कनॉट प्लेस में होटल दिलवाया, जहां वह लड़की रहती है. मुसल्लहपुर हाट की एक यादव लड़की से भी उसका संबंध था. पूरी दुनिया उसे जानती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर सरकार-प्रशासन सारे लोग वो कहानी जानता है. तेजप्रताप का क्या करतूत है ये सारा दुनिया जानता है. उसी लड़की के लिए तेजप्रताप स्व. दरोगा राय की पोती से तलाक लिया.”


आपको ये लाइन पढकर शर्म आ रही होगी लेकिन एक मामा को अपने भांजे के लिए ये सब बोलते हुए कोई शर्मिंदगी नहीं हुई. साधु यादव आज फिर सारी सीमायें लांघ गये. साधु बोले तेजप्रताप यादव औऱ तेजस्वी यादव की काली करतूत को सारी दुनिया जानती है. 


साधु की खुली चेतावनी

साधु यादव ने अपने बहन औऱ बहनोई को खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा “मैं साफ साफ चेतावनी दे रहा हूं अपनी बहन और लालू जी को. अपने बेटों को कंट्रोल में कर लें. अपने बेटों को कंट्रोल में नहीं किया तो ऐसा बुरा हाल करूंगा कि पूरी दुनिया देखेगी. मै एक-एक पोल खोलूंगा तेजस्वी और तेजप्रताप यादव का. सारे काले कारनामे लोगों के बीच रख दूंगा. वो हाल करूंगा जिसकी कल्पना लालू-राबड़ी ने नहीं की होगी.”


लालू को हमने बनाया

साधु यादव ने आज नया राज भी खोला. उन्होंने दावा किया कि लालू यादव को जानता कौन था. लालू को तो हमने बनाया है. साधु यादव बोले “लालू यादव को जानता कौन था. लालू को कोई नहीं जानता था. इमरजेंसी में मेरे घर पर तीन साल तक छिप कर रहे थे. वो तो राबड़ी देवी से शादी हुई तो लोग जानने लगे. वर्ना इससे पहले कौन जानता था. मेरे घर पर कदम रखने के बाद छात्र संघ के नेता बने और फिर सांसद बन गये. लालू यादव को नेता बनाने के लिए हमने क्या क्या संघर्ष नहीं किया है.”


लालू ने मेरे उपर फिल्म बनवाया

साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने प्रकाश झा को पैसा देकर मेरे खिलाफ गंगाजल फिल्म बनवाया. प्रकाश झा ने जब फिल्म बनवाया तो मेरे समर्थक रोड पर उतर गये थे. मैं तो उस समय सिंगापुर में था. हमको लालू यादव ने फोन करके कहा कि अपने समर्थकों को रोको और प्रकाश झा का फिल्म चलने दो. लालू यादव ने मेरे साथ क्या जुल्म नहीं किया. पैसा कमाया लालू यादव का आदमी और बदनाम हो गये हम. हम पैसा नहीं कमाये हम तो लालू यादव को बनाये.


तेजस्वी-तेजप्रताप .को चुनाव नहीं जीतने देंगे

साधु यादव ने आज एलान किया कि वे अब तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को कभी चुनाव जीतने नहीं देंगे. अब राघोपुर और हसनपुर से चुनाव जीतने का सपना छोड दे. राज्यसभा औऱ विधान पार्षद चले जायें लेकिन अब कोई चुनाव जीतने का सपना छोड़ दे. साधु यादव ने कहा कि वे तेजस्वी तेजप्रताप को मिट्टी में मिला देंगे. दोनों ने समाज का अपमान किया है उसे भूलेंगे नहीं.


फिर क्यों बोले साधु यादव

दरअसल साधु यादव आज तेजप्रताप यादव के बयान पर भड़के हैं. तेजप्रताप यादव आज साधु यादव पर जमकर भड़के. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये साधु यादव हत्यारा है. शिल्पी कांड में इसी का नाम आया था. इसकी औकात कैसे हो गयी कि वह हमारे परिवार पर ऐसी बयानबाजी करे. मैं उसका भूत उतार दूंगा. 


नाराज तेजप्रताप यादव ने कहा

“इस हत्यारे की औकात है मेरे सामने खड़े होने की. अगर औकात है तो मेरे सामने खड़ा हो जाये. ये कंस है. आप जानते हैं न कि कंस का वध किसने किया था. मैं भी कृष्ण हूं, इस कंस मामा का वध मैं ही करूंगा. मैं तो अभी वृंदावन में हूं, पटना लौटकर आने दीजिये इसका गर्दा छुड़ा दूंगा. उसको हम नहीं पब्लिक जूता मारेगी.”


तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर साधु यादव अपने माई का लाल है तो आये मुझसे भिड़ कर दिखाये. वो हत्यारा मुंह छिपाकर भाग जायेगा. उसकी औकात नहीं है सामने आने की. उसको जलन हो रहा है कि हमारा परिवार कैसे आगे बढ़ रहा है. 15 साल उसने मेरे पिता जी को बदनाम किया. दो रूपये का आदमी नहीं था और मेरे परिवार के दम पर अरबपति बन गया. अब हमारे खिलाफ ही नीचता कर रहा है. ऐसे नीच को ठीक करना तेजप्रताप यादव को आता है. 


तेजप्रताप यादव ने साधु यादव को लेकर ट्वीट भी किया है. भोजपुरी में किये गये ट्वीट में उन्होंने लिखा है “रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!”