साधु यादव का नया खुलासा: राबड़ी देवी को राजपूत और खुद को यादव बताया

साधु यादव का नया खुलासा: राबड़ी देवी को राजपूत और खुद को यादव बताया

PATNA: तेजप्रताप और तेजस्वी से नाराज चल रहे मामा साधु यादव ने बहन राबड़ी देवी को लेकर नया खुलासा किया है। उन्होंने खुद को तो यादव बताया लेकिन बहन राबड़ी देवी को राजपूत कहा। साधु ने यहां तक कह दिया कि उसकी कोई बहन नहीं है ना ही कोई जीजा और भगना ही है। लालू परिवार से उनका कोई नाता नहीं है उन्होंने कहा कि मर जाएंगे लेकिन लालू यादव से ना मिलेंगे और ना ही कोई संबंध रखेंगे। 


साधु यादव लालू परिवार से इतना क्यों खफा हैं इसे जानने के लिए जरा फ्लैश बैक में चलते हैं। दरअसल दिल्ली की एक क्रिश्चन लड़की रेचल से तेजस्वी ने 9 दिसंबर को शादी की थी। दूसरे धर्म की लड़की से शादी करने पर तेजस्वी के मामा साधु यादव नाराज हो गये और इसे लेकर उन्होंने मीडिया को बयान भी दे दिया। जिसमें साधु यादव ने मीडिया में तेजस्वी और उनकी पत्नी को लेकर ढेर सारी आपत्तिजनक बातें कहीं थी। 


साधु यादव ने कहा था कि तेजस्वी ने पूरे समाज को कलंकित कर दिया है। यादव समाज इसका बहिष्कार करेगा। साधु ने यह भी कहा था कि "तेजस्वी ने यादव समाज को कलंकित कर दिया. उसने जमात और समाज को बदनाम कर दिया. एक लड़की के लिए उसने पूरा समाज, जमात और बिहार को छोड़ दिया ये लौंडा. इसने ऐसा गलीज काम किया है जिससे मेरा ही नहीं पूरे यादव बिरादरी का सर शर्म से झुक गया है.”   


साधु यादव के इस बयान के आने के बाद तेजप्रताप भड़क गये और आगबबूला हो गये। यही नहीं अपने मामा साधु पर पलटवार करते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट के जरीये कहा कि  'हम बिहार आएंगे तो उनका गरदा उड़ा देंगे। हिम्मत है तो सामने आकर कृष्ण से भिड़ें। कंस का वध निश्चित है। भगवान ने भी कंस का वध किया था। जब-जब अर्जुन पर विपदा आई है कृष्ण सामने खड़े हुए हैं।' 'रुकअ हम आवातानी बिहार त गर्दा उड़ाइब तोहार... बुढ़-बुजुर्ग बाड़अ, तनिक औकात में रहहल सीख..। पाजामा से बाहर आवल के कौनो जरूरत नईखे...।' 


बड़े भांजे तेजप्रताप के इस बयान के बाद साधु और भड़क गये और लालू परिवार पर जमकर हमला बोल दिया। साधु इतने जोर से बमके कि यहां तक कह दिया कि 'मेरी कोई बहन नहीं, मेरा कोई जीजा नहीं, मेरा कोई भगना नहीं। मर जाएंगे, लेकिन लालू यादव से नहीं मिलेंगे।' उन्होंने राबड़ी देवी को राजपूत कहा और खुद को यादव।


यही नहीं साधु यादव ने बड़े भांजे तेज प्रताप यादव की तो पोल खोलकर रख दी। खगौल और मुसल्लहपुर की लड़की से संबंध की बात कहते हुए कहा कि सब कुछ मैनेज कर तेज की आनन-फानन में शादी करायी गयी थी। एक बेटे ने तो नाश किया ही दूसरे ने भी सत्यानाश कर दिया। हम रास्ते में चलते हैं तो लोग हमसे पूछते हैं कि तोहार भगवना धर्म बदल कर शादी कर लिया। शादी ही करना था तो सबकों बता कर ढोला ताशा बजवा कर करना चाहिए था। चुप्पे चाप शादी क्यों किया। साधु इतने झल्लाए कि पूरे खानदान को बेईमान तक कह दिया।


तेज प्रताप के बयान से भड़के मामा साधु ने यहां तक कह दिया कि मैं उसे समझा दूंगा कि मैं क्या चीज हूं। मैं चेतावनी दे रहा हूं कि औकात में रहे। साधु यही नहीं रुके अपने जीजा लालू प्रसाद यादव पर भी गंभीर आरोप लगाए। साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने प्रकाश झा को पैसा देकर मेरे खिलाफ गंगाजल फिल्म बनवाया.


 प्रकाश झा ने जब फिल्म बनवाया तो मेरे समर्थक रोड पर उतर गये थे. मैं तो उस समय सिंगापुर में था. हमको लालू यादव ने फोन करके कहा कि अपने समर्थकों को रोको और प्रकाश झा का फिल्म चलने दो. लालू यादव ने मेरे साथ क्या जुल्म नहीं किया. पैसा कमाया लालू यादव का आदमी और बदनाम हो गये हम. हम पैसा नहीं कमाये हम तो लालू यादव को बनाये. 


साधु यादव ने आज एलान किया कि वे अब तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को कभी चुनाव जीतने नहीं देंगे. अब राघोपुर और हसनपुर से चुनाव जीतने का सपना छोड दे. राज्यसभा औऱ विधान पार्षद चले जायें लेकिन अब कोई चुनाव जीतने का सपना छोड़ दे. साधु यादव ने कहा कि वे तेजस्वी तेजप्रताप को मिट्टी में मिला देंगे. दोनों ने समाज का अपमान किया है उसे भूलेंगे नहीं.


दरअसल साधु यादव आज तेजप्रताप यादव के बयान पर भड़के हैं. तेजप्रताप यादव आज साधु यादव पर जमकर भड़के. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये साधु यादव हत्यारा है. शिल्पी कांड में इसी का नाम आया था. इसकी औकात कैसे हो गयी कि वह हमारे परिवार पर ऐसी बयानबाजी करे. मैं उसका भूत उतार दूंगा. 


“इस हत्यारे की औकात है मेरे सामने खड़े होने की. अगर औकात है तो मेरे सामने खड़ा हो जाये. ये कंस है. आप जानते हैं न कि कंस का वध किसने किया था. मैं भी कृष्ण हूं, इस कंस मामा का वध मैं ही करूंगा. मैं तो अभी वृंदावन में हूं, पटना लौटकर आने दीजिये इसका गर्दा छुड़ा दूंगा. उसको हम नहीं पब्लिक जूता मारेगी.”


तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर साधु यादव अपने माई का लाल है तो आये मुझसे भिड़ कर दिखाये. वो हत्यारा मुंह छिपाकर भाग जायेगा. उसकी औकात नहीं है सामने आने की. उसको जलन हो रहा है कि हमारा परिवार कैसे आगे बढ़ रहा है. 15 साल उसने मेरे पिता जी को बदनाम किया. दो रूपये का आदमी नहीं था और मेरे परिवार के दम पर अरबपति बन गया. अब हमारे खिलाफ ही नीचता कर रहा है. ऐसे नीच को ठीक करना तेजप्रताप यादव को आता है.