सदर अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में रात में लगते हैं ठुमके, शराब की बोतल के साथ अश्लील गानों पर स्टाफ करते हैं डांस, देखें वीडियो

सदर अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में रात में लगते हैं ठुमके, शराब की बोतल के साथ अश्लील गानों पर स्टाफ करते हैं डांस, देखें वीडियो

ARA : हमेशा से सुर्ख़ियों में बने रहने वाला आरा का सदर अस्पताल एक बार फिर से चर्चा में छा गया है. आरा सदर अस्पताल के इमरर्जेंसी वार्ड के ऑपरेशन थियेटर में आजकल रात में ठुमके लगाए जा रहे हैं. अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में डांस करने के कई वीडियो सामने आये हैं. वीडियो में कुछ शख्स शराब की बोतल लेकर भोजपुरी के अश्लील गानों पर ठुमके लगा रहे हैं.


आरा सदर अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में अपने ठुमके का कौशल दिखाने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तीन युवक भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. एक युवक भोजपुरी गाने - गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल रे ...पर ठुमके लगाते देखा जा रहा है. एक वीडियो में वही शख्स हाथ में बोतल लेकर झूमता हुआ दिखाई दे रहा है. कैमरे से छिपाने के लिए बोतल को अच्छी तरह कवर किया गया है. बहरहाल यह कहना मुश्किल है कि बोतल शराब की है या किसी और चीज की है. जांच के बाद ही यह पता चल पायेगा कि युवक बदहवाश की एक्टिंग कर रहा है या वो सचमुच में शराब के नशे में झूम रहा है. वीडियो सामने आने के बाद इसकी जांच शुरू हो गई है.


वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं. बताया गया है कि वीडियो में डांस कर रहे युवक अस्पताल के कर्मचारी ही हैं. वहीं आरा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ललितेश्वर प्रसाद झा से वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.