सदन में कोरोना को लेकर खूब हुई चर्चा, मंत्री ने BJP MLC का मेडिकल चेकअप कराने की कही बात

सदन में कोरोना को लेकर खूब हुई चर्चा, मंत्री ने BJP MLC का मेडिकल चेकअप कराने की कही बात

PATNA : बिहार विधान परिषद में आज कोरोना वायरस को लेकर खूब चर्चा हुई। दरअसल विधान परिषद में एमएलसी सच्चिदानंद राय मास्क लगाकर पहुंच गए थे। सदन की कार्यवाही के दौरान भी उन्होंने मास्क लगाए रखा। सच्चिदानंद राय को देखकर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार सदन में उठ खड़े हुए और उन्होंने इस तरह आसन का ध्यान खींचा। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि उन्हें बीजेपी एमएलसी की सेहत की फिक्र हो रही है स्वास्थ्य मंत्री को इस तरफ ध्यान देना चाहिए। 


संसदीय कार्य मंत्री के इतना कहते ही बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय सदन में उठ खड़े हुए. सच्चिदानंद राय ने कहा कि कोरोनावायरस को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से एडवाइजरी जारी की जा चुकी है, लगातार बिहार सरकार भी सतर्कता बरत रही है. लेकिन अब तक बिहार में जागरूकता और सुविधाओं के लिहाज से कोई पहल नहीं दिख रही है. बिहार में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों को कम से कम मास्क बांटा जाना चाहिए.

हालांकि अपनी ही पार्टी के एमएलसी की बात नवल किशोर यादव को पसंद नहीं आई. नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार में जो समस्या नहीं है उसके बारे में बहुत पैनिक कराने की जरूरत नहीं है. नवल किशोर यादव ने कहा कि कई बार ऐसे मामलों में लोग घबरा जाते हैं. कोरोना वायरस को लेकर सदन में हो रही चर्चा के बीच स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने भी सच्चिदानंद राय की सेहत पर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि अगर माननीय सदस्य चाहेंगे तो उनका मेडिकल चेकअप कराने को तैयार हैं. बीजेपी के साथ ही  जागरूकता के लिहाज से इस गंभीर मुद्दे पर अन्य पार्षदों ने खूब हंसी मजाक किया.