साथ काम करने वाले शख्स ने बोलेरो से बाइक सवार को रौंदा, मौत से गुस्साएं लोगों ने NH-30 को किया जाम

साथ काम करने वाले शख्स ने बोलेरो से बाइक सवार को रौंदा, मौत से गुस्साएं लोगों ने NH-30 को किया जाम

PATNA CITY:  पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र के फोर लेन स्थित एसियन पेंट गोदाम के सुपरवाइजर रवि कुमार चौधरी की मौत से आक्रोशित लोगों ने NH-30 फोर लेन पर शव को रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। गुस्साएं लोगों ने पुलिस प्रशासन से रवि के हत्यारे बंटी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 


वही फोर लेन जाम होने से NH-30 पर छोटी-बड़ी सभी गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। वही जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को यह आश्वासन दिया कि आरोपी बंटी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस के आश्वासन के बाद लोग सड़क से हटे जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। आक्रोशित परिजनों का कहना था कि मृतक रवि एशियन पेंट के गोदाम में सुपरवाइजर के पद पर काम करता था। 


जहां लखीसराय निवासी बंटी गाड़ी लोड कराने के नाम पर रवि से घूस मांगा करता था। घूस नहीं देने पर बराबर जान से मारने की धमकी देता था। जब रवि पेंट गोदाम से अपना काम कर बाइक से अपने घर दीदारगंज चेकपोस्ट जा रहा था तभी इसी दौरान आरोपी बंटी ने बोलोरो गाड़ी से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया और बोलोरो लेकर फरार हो गया। जिसके बाद घायल रवि को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने प्रशासन से हत्यारे बंटी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की बात दोहराई है।