रूपेश की पत्नी ने सीएम नीतीश से 'असली गुनहगार' को पकड़ने की बात कही, SSP के पास कोई ठोस सबूत नहीं, ऋतुराज का कबूलनामा झूठा

रूपेश की पत्नी ने सीएम नीतीश से 'असली गुनहगार' को पकड़ने की बात कही, SSP के पास कोई ठोस सबूत नहीं, ऋतुराज का कबूलनामा झूठा

PATNA : राजधानी पटना के बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड के कथित खुलासे के बाद पुलिस की कार्यशैली, सबूतों, दावों और कथित मुख्य अपराधी ऋतुराज के कबूलनामे पर सवाल उठ रहे हैं. रूपेश सिंह की पत्नी नीतू सिंह ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर असली गुनहगार को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने सीएम से भी इस बात को कहा कि रोडरेज की बात पर उन्हें बिलकुल भी यकीन नहीं है. इस हत्याकांड के पीछे जरूर कोई बड़ी साजिश है.


पटना में सीएम से उनके आवास पर मुलाकात के दौरान राज्य के डीजीपी एसके सिंघल और रूपेश हत्याकांड का कथित तौर पर खुलासा करने वाले पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा भी मौजूद थें. एसएसपी के सामने ही रूपेश की पत्नी ने उनके दावों को सीएम के पास झूठा कह दिया. सीएम से मिलकर घर पहुंचे रूपेश के भाई नंदेश्वर सिंह ने कहा पटना पुलिस से यदि न्याय नहीं मिला तो सीबीआई से जांच कराने के लिए सीएम से फिर गुहार लगाएंगे. जरूरत पड़ी तो कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा. 



इधर, सीएम ने न्याय दिलाने का भरोसा दिया है. डीजीपी और एसएसपी ने भी कहा कि मुख्य आरोपित पकड़ा जा चुका है. जांच जारी है. घटना में शामिल अपराधी किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि सीएम से परिजनों की मुलाकात के दौरान मुझे भी बुलाया गया था. मैं छपरा जाकर मैनेजर की पत्नी समेत परिजनों से भी मिला था और उन्हें इस मामले में की गई कार्रवाई को लेकर उन्हें जानकारी दी थी. 



पटना पुलिस के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के दावे पर रूपेश के भाई ने साफ कहा कि रोडरेज में यह वारदात हुई, अपराधी के इस कबूलनामे पर यकीन नहीं है. रोडरेज से जुड़ा पटना पुलिस के पास कोई ठोस साक्ष्य नहीं है. इस घटना के पीछे बड़ी साजिश रची गई है. मीडियाकर्मियों से उन्होंने ये भी कहा कि पकड़ा गया अपराधी ऋतुराज हत्यारा हो सकता है लेकिन कहानी कुछ और हो सकती है. इसलिए इसकी गहन जांच की जानी चाहिए.