‘पहले भी लालू परिवार रूडी को हराने की कोशिश कर चुका है’ रोहिणी के चुनाव मैदान में उतरने पर बोले चिराग

‘पहले भी लालू परिवार रूडी को हराने की कोशिश कर चुका है’ रोहिणी के चुनाव मैदान में उतरने पर बोले चिराग

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गतिविधियां काफी तेज हो गई हैं। मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए उम्मीदवार अपने अपने में चुनावी अभियान में जुट गई हैं। लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी आज से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत की है। रोहिणी के सारण सीट से चुनाव मैदान में उतरने पर लोजपा (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान ने कहा है कि इससे पहले भी लालू परिवार के लोग राजीव प्रताप रूडी को हराने की कोशिश कर चुके हैं, क्या हुआ था?


लालू की बेटी रोहिणी आचार्य के आज से चुनावी अभियान की शुरूआत करने के सवाल पर चिराग ने कहा कि इससे पहले भी लालू प्रसाद के परिवार के कई सदस्यों ने राजीव प्रताप रूडी को हराने की कोशिश की थी लेकिन वहां उन लोगों को मुंह की खानी पड़ी थी। जिस तरह से पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन आगे बढ़ रहा है। जहां हमलोग नामांकन से लेकर तमाम तरह के चुनावी प्रचार शुरू कर चुके हैं। 


उन्होंने कहा कि चार तारीख को पीएम मोदी बिहार में चुनावी प्रचार का आगाज कर देंगे तो वहीं महागठबंधन के भीतर सीटों और प्रत्याशियों को लेकर तमाम विवाद अभी भी बरकरार हैं। यह दर्शा रहा है कि वह गठबंधन कितना असहज है। ऐसे में बिहार की जनता तक यह संदेश पहुंच रहा है कि एनडीए एक तरफ जहां मजबूती से चुनाव प्रचार में जुट गया है तो वहीं महागठबंधन के लोग अभी तक सीट और प्रत्याशी के विवाद में ही फंसे हुए हैं। बिहार में एनडीए गठबंधन सभी 40 सीटों पर शानदार जीत दर्ज करने जा रहा है।