बिहार में शराबबंदी को विफल करना विपक्ष का एजेंडा, रालोजपा बोली.. शराब के अवैध धंधेबाजों को RJD का संरक्षण

बिहार में शराबबंदी को विफल करना विपक्ष का एजेंडा, रालोजपा बोली.. शराब के अवैध धंधेबाजों को RJD का संरक्षण

PATNA : बिहार में शराबबंदी को चल रही है सियासत के बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की सरकार के बचाव में उतर गई है। रालोजपा ने विपक्ष पर आरोप लगाया है कि बिहार में शराबबंदी को विफल करने के लिए विरोधी साजिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं रालोजपा ने बिहार विधानसभा में सभी दलों के सदस्यों की तरफ से ली गई शपथ को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। रालोजपा प्रवक्ता श्रवन अग्रवाल ने कहा है कि विधानसभा में जिन विपक्षी सदस्यों ने शराबबंदी को सफल बनाने की शपथ ली थी उसका क्या हुआ। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने गोपालगंज और बेतिया में नकली शराब पीने से हुई मौत पर दुख जताया है। श्रवण अग्रवाल ने कहा है कि पार्टी की संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मामले के दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 



रालोजपा ने मुख्य विपक्षी दल आरजेडी को कटघरे में खड़ा करते हुए जहरीली शराब से हुई मौत के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने जहरीली शराब पीने से हुई मौत पर कहा कि आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता शराब के धंधे में लिप्त रहे हैं। आरजेडी नेताओं के संरक्षण में कुछ लोग लुके-छिपे शराब का अवैध धंधा के कर रहे हैं। आरजेडी का इतिहास रहा है कि इसके कार्यकर्ता शराब का अवैध या वैध धंधा करते थे और अब जब शराब बंदी लागू हो गई है तो ये अवैध तरीके से धन्धा करना चाह रहे हैं। लेकिन नीतीश सरकार ऐसा नहीं होने देगी। 


रालोजपा प्रवक्ता ने कहा है कि शराब के कारोबार में शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई होगी। किसी सूरत में बिहार में शराब का कारोबार नहीं चल सकता। जो भी शराब के अवैध कारोबार में पकड़े जा रहे है, उनकी सम्पति को जब्त किया जा रहा हैं,उनके घर को जब्त कर स्कूल खोला जा रहा हैं।