आरजेडी विधायक के पति की गुंडागर्दी, पार्टी के मीडिया प्रभारी को धमकाया, फोन पर दी गंदी-गंदी गालियां

आरजेडी विधायक के पति की गुंडागर्दी, पार्टी के मीडिया प्रभारी को धमकाया, फोन पर दी गंदी-गंदी गालियां

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. पार्टी के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. वोटिंग से ठीक पहले आरजेडी के विधायकों की मुश्किलें बढ़ती हुई जा रही हैं. राजद विधायक सरोज यादव के बाद सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर सीट से आरजेडी विधायक और पार्टी की उम्मीदवार मंगिता देवी के पति की गुंडई सामने आई है.




सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर सीट से आरजेडी ने विधायक मंगिता देवी पर फिर से भरोसा जताया है. इसबार भी चुनाव में पार्टी ने उन्हें राजद का सिंबल दिया है. लेकिन उनकी मुश्किल बढ़ सकती है क्योंकि उनके पति भरत भूषण उर्फ गुड्डू कुमार की एक कॉल रिकार्डिंग सामने आई है, जिसमें वह राजद के ही कार्यकर्ता और मीडिया प्रभारी को फोन पर धमका रहे हैं.


दरअसल विधायक मंगिता देवी के पति भरत भूषण उर्फ गुड्डू कुमार एक फेसबुक पोस्ट को लेकर नाराज थे. राजद कार्यकर्ता प्रभारी गौरव कुमार को पार्टी ने रुन्नीसैदपुर विधानसभा का मीडिया प्रभारी बनाया है. इन्होंने विधायक को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, जो विधायक के पति को नागवार गुजरा.


इस पोस्ट से नाराज विधायक मंगिता देवी के पति भरत भूषण उर्फ गुड्डू कुमार ने बिना कुछ सोचे समझे डायरेक्ट मीडिया प्रभारी गौरव कुमार को फोन किया और उन्हें धमकी देने लगे. इस दौरान उन्होंने गंदी-गंदी गालियां भी दी. उन्होंने पार्टी इकाई की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि तुम्हें मीडिया प्रभारी किस @#$%^& ने  बना दिया है.


इस मामले को लेकर विधायक मंगिता देवी के पति से मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मीडिया प्रभारी पार्टी विरोधी काम कर रहा था. गाली देने जाने के सवाल पर वह सीधा-सीधा जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने कहा कि मीडिया प्रभारी गौरव कुमार की तरफ से भी क्या कहा गया है उसको भी सुनिए.