लालू हेल्थ अपडेट : RJD सुप्रीमो की सेहत में धीमी गति से हो रहा सुधार, स्टेबल होने में लगेंगे 3-4 हफ्ते

लालू हेल्थ अपडेट : RJD सुप्रीमो की सेहत में धीमी गति से हो रहा सुधार, स्टेबल होने में लगेंगे 3-4 हफ्ते

RANCHI : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स दिल्ली के एम्स शिफ्ट किया जा चुका है. इसी बीच लालू के हेल्थ अपडेट के लिए जेल प्रशासन की ओर से एम्स के निदेशक को पत्र लिखा गया है. बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार के जेल आईजी ने लालू के स्वास्थ्य की जानकारी को लेकर एम्स निदेशक को पत्र लिखा है.


जेल आईजी विरेंद्र भूषण ने बताया कि दिल्ली एम्स से पत्र के माध्यम से जवाब मिला है कि अभी लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को स्टेबल होने में 3 से 4 सप्ताह और लगेगा. उन्होंने कहा कि पत्र के जरिये जो जानकारी मिली है उसके अनुसार, लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. लेकिन लालू प्रसाद का स्वास्थ्य अभी ऐसा नहीं है कि उन्हें एम्स से रीलीज किया जा सके.


गौरतलब हो कि राजद सुप्रीमो लालू यादव को 23 जनवरी को रांची के रिम्स से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया था. उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें रांची से चार्टड प्लेन से दिल्ली ले जाय गया था. फिलहाल दिल्ली के एम्स में डॉ. राकेश यादव की देख रख में उनका इलाज किया जा रहा है. उनकी देखरेख में दिल्ली एम्स की एक टीम लगी हुई है. जानकारी के अनुसार लालू यादव करीब 18 तरह की बीमारियों से बीमारी से जूझ रहे हैं.