राजद MLC सुनील सिंह की जाएगी सदस्यता, CM नीतीश कुमार ने खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का है मामला

राजद MLC सुनील सिंह की जाएगी सदस्यता, CM नीतीश कुमार ने खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का है मामला

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी सुनील कुमार सिंह के खिलाफ विधान पारिषद के सभापति देवश चंद्र ठाकुर को पत्र लिखकर सदस्यता रद्द करने की मांग की गई है। इसको लेकर जदयू के एमएलसी भीष्म सहनी ने लिखा है। इसमें उन्होंने राजद एमएलसी और राबड़ी के मुहं बोले भाई सुनील कुमार पर शिकायत दर्ज करवाया है कि वो सीएम नीतीश कुमार को लेकर आपतिजनक बातें कही है। 


 दरअसल, जदयू के विधान पार्षद ने कहा है कि सुनील कुमार के तरफ से सीएम नीतीश कुमार को लेकर तल्ख़ टिपन्नी की गई है। इसके साथ ही वो नीतीश को लेकर आपत्तिजनक बातें कही थी। जदयू पार्षद ने कहा है कि यह आचार सहिंता का उलंघन का मामला है। ऐसे में अब सुनील कुमार की सदस्यता जाने का खतरा मंडरा रहा है। 


वहीं, सदस्यता रद्द किए जाने के मामले को लेकर जब सुनील कुमार को जानकारी मिली तो वो भागे- भागे राबड़ी आवास पहुंचे हैं। इस दौरान वो लालू यादव को इस मामले में जानकारी दी है। इसके बाद लालू यादव के तरफ से भी उन्हें भरोसा दिया है। सुनील कुमार ने कहा है कि -याचिका में कहा गया है कि सुनील सिंह ने नियम और कानून के खिलाफ काम करते हुए नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी की है।