छपरा में राजद MLC सुनील सिंह की फिसली जुबान, लालू की बिटिया रोहिणी को चुनाव में जीताने कि जगह बोलने लगे हराइये

छपरा में राजद MLC सुनील सिंह की फिसली जुबान, लालू की बिटिया रोहिणी को चुनाव में जीताने कि जगह बोलने लगे हराइये

CHAPRA: बेटी रोहिणी आचार्य के चुनाव प्रचार में शामिल होने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पत्नी राबड़ी देवी के साथ छपरा पहुंचे। छपरा पहुंचते ही लालू ने सबसे पहले आरजेडी ऑफिस का उद्घाटन किया। इस दौरान रोहिणी आचार्य और राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई राजद एमएलसी सुनील सिंह भी मौजूद थे। सुनील सिंह को जब मंच से बोलने का मौका मिला तो वो लालू की बिटिया को जीताने की जगह हराने की बात कह दिया। जिसे सुनकर वहां बैठे लोग भी दंग रह गये। 


लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आज पहली बार छपरा पहुंचे हैं। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और सारण की राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य भी उनके साथ थीं। छपरा में नवनिर्मित राजद कार्यालय का पहले  उद्घाटन किया गया। इस दौरान लालू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वही इससे पूर्व आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह ने भी मंच से संबोधित किया। इस दौरान सुनील सिंह का जुबान फिसल गया। उन्होंने लालू की बेटी रोहिणी आचार्य को हराने की बात कर दी। जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गये। हालांकि बाद में सुनील सिंह ने इसमें सुधार किया। 


मंच को संबोधित करते हुए राजद एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर जो वादा तेजस्वी यादव ने किया था उसे उन्होंने अपने 17 महीने के कार्यकाल में करके दिखाया। जिसके बाद सुनील सिंह ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि हम इतना ही कहना चाहते हैं कि आप डॉ. रोहिणी आचार्य जी को इतने जबरदस्त वोट से हराईये कि आने वाला इतिहास याद करे कि डॉ. रोहिणी आचार्य भी एक शख्सियत थी। 


फिर जब उन्हें लगा कि उन्होंने जिताईये कि जगह हराईये कह दिया है तब अपनी फिसली जुबान को ठीक किया और रोहिणी को जीताने की बात करने लगे। कहने लगे कि डॉ. रोहिणी को इतने जबरदस्त वोट से जिताइये कि इतिहास बन जाए।आगे उन्होंने कहा कि डॉ. रोहिणी का जिस तरह से चुनाव प्रचार चल रहा है आने वाले समय में ये रिकॉर्ड बहुमत से जीतेगी।