राजद MLC के घर सुबह -सुबह IT की रेड, बढ़ सकती है लालू - तेजस्वी की मुश्किलें

राजद MLC के घर सुबह -सुबह IT की रेड, बढ़ सकती है लालू - तेजस्वी की मुश्किलें

PATNA :  इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है। जहां लालू यादव के करीबी माने जाने वाले राजद एमएलसी के घर इनकम टैक्स की रेड हुई है। फिलहाल यह मामला कर चोरी का बताया जा रहा है। इस रेड के बाद एक बार फिर से राजद की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। यह छापेमारी पटना के पॉश इलाके में की जा रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राजद एमएलसी विनोद जायसवाल के ठिकाने पर आज सुबह- सुबह आयकर विभाग की छापेमारी करने पहुंची है। आयकर की टीम उनके पटना के बोरिंग स्थित आवास पर छापेमारी करने पहुंची है।  यह छापेमारी कोलकाता से आई आईटी की टीम के तरफ से की जा रही है। फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह छापेमारी कर चोरी से जुड़े मामले में की जा रही है। राजद के विधान पार्षद शराब के कारोबार से भी जुड़े हुए हैं। 


जानकारी हो कि, दो दिन पहले ही आरजेडी एमएलसी विनोद जायसवाल ने शराबबंदी का विरोध करते हुए कहा था कि - जब से शराबबंदी लागू हुई है तब से हजारों करोड़ रुपये बिहार सरकार को राजस्व का घाटा हो रहा है। इसलिए इस शराबबंदी को तत्काल खत्म कर बिहार में शराब खोल देना चाहिए। बिहार के हित मे शराबबंदी खत्म होनी चाहिए।


वहीं, जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि अभी दो माह पहले तो नितीश कुमार से साथ राजद की सरकार चल रही थी, तब आपने यह मांग क्यों नहीं उठायी, तब विनोद जायसवाल ने कहा कि सभी पार्टियां चाहती हैं कि बिहार में शराबबंदी खत्म हो, लेकिन नीतीश कुमार जिद्दी है, उनके जिद की वजह से अभी तक शराबबंदी लागू है।जिसमें हजारों गरीब तबके के लोग जेलों में बंद है और बिहार सरकार को भारी राजस्व का नुकसान हो रहा है. इस लिए शराबबंदी खत्म होनी चाहिए।