RJD कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, आम लोगों को लाठी-डंडे से पीटा, चुनाव परिणाम के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन

RJD कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, आम लोगों को लाठी-डंडे से पीटा, चुनाव परिणाम के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन

ARA :  बिहार विधानसभा चुनाव में यहां की जनता ने एक बार फिर से नीतीश कुमार को पसंद किया है. कांटे की टक्कर में एनडीए को बहुमत मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से बिहार में एनडीए सरकार बनाने जा रही है. लेकिन उनकी जीत से महागठबंधन पूरी तरह असंतुष्ट है. यहां तक की राजद के कार्यकर्ता गुंडई पर उतर आये हैं. आरा में आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने आम लोगों की खूब पिटाई की है. राजद कार्यकर्ताओं की गुंडई कैमरे में भी कैद हुई है.


घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना इलाके की है, जहां जीरो माइल पर चुनाव परिणाम के विरोध में प्रदर्शन कर रहे राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर गुंडई की है. आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने आम लोगों को पीटा है. राहगीरों को गंदी-गंदी गालियां देकर लाठी-डंडे से उनकी पिटाई की गई है. राजद कार्यकर्ताओं की गुंडई कैमरे में भी कैद हुई है.


इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उस वीडियो में प्रदर्शन कर रहे आरजेडी के सपोर्टर आम पब्लिक की पिटाई करते दिख रहे हैं. जब आम लोग उनसे ये पूछ रहे हैं कि उन्हें क्यों पीटा जा रहा है, इसमें उनकी क्या गलती है. इतना सुनते ही दो-चार और कार्यकर्ता डंडे और बेल्ट से उन्हें पीटना शुरू कर देते हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार को राजद कार्यकर्ता आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे एनएच-30 को जाम कर प्रदर्सह्ण कर रहे थे. सड़क पर आगजनी भी कर रहे थे.


सड़क जाम कर रहे राजद कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस बार के चुनाव परिणाम में धांधली हुई है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार की मिलीभगत से चुनाव का परिणाम घोषित किया गया है, जिसके विरोध में हम सड़क पर उतरे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि भोजपुर जिले में इस बार महागठबंधन का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है. भोजपुर की 7 सीटों में से 5 पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को जीत मिली है.


आपको बता दें कि बिहार चुनाव में एक बार फिर से एनडीए को लोगों ने पसंद किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से बिहार में एनडीए सरकार बनाने जा रही है. लेकिन दूसरी ओर महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने अपनी हार पर काफी हैरानी जताई है.


पटना में प्रेस कांफ्रेस कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार चुनाव में विश्वसनीयता को लेकर बड़ा सवाल किया है. तेजस्वी यादव ने रिकाउंटिंग की मांग की है. तेजस्वी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें कम से कम 20 सीटों पर जानबूझकर हरवाया गया है. उन्होंने पोस्टल बैलेट रद्द किये जाने को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग शिक्षित हैं, जो जागरूक हैं. उनके वोट को रद्द किया जा रहा है. ऐसा क्यों किया जा रहा है. जब वोट कैंसल ही करना है तो पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान क्यों करवाया जाता है.