‘RJD का कलम से वास्ता नहीं सिर्फ लाठी बांटती है.. गुंडों और हत्यारों की पार्टी है’ तेजस्वी पर सम्राट का पलटवार

‘RJD का कलम से वास्ता नहीं सिर्फ लाठी बांटती है.. गुंडों और हत्यारों की पार्टी है’ तेजस्वी पर सम्राट का पलटवार

PATNA: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों कहा था कि बीजेपी तलवार बांटती है और हमलोग कलम बांटने का काम कर रहे हैं। तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी ने हमला बोला है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि आरजेडी और कलम का नाता दूर-दूर तक नहीं है और ना कही होगा, वे लोग सिर्फ लाठी बांट सकते हैं।


दरअसल, बिहार में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर लगातार सियासत हो रही है। एक तरफ जहां सरकार में शामिल दल इसे अपनी उपलब्धि बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी इसको लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। बीजेपी और एनडीए में शामिल दलों को जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा था कि बीजेपी तलवार बांटती है और हम कलमा बांटने का काम कर रहे हैं।  


तेजस्वी के इस बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि कलम और आरजेडी ये क्या होता है। आरजेडी की थ्योरी में कलम इतिहास में न हुआ और न आगे होगा। राजद लाठी बांटने वाली पार्टी है। अपराधी, गुंडों और हत्यारों की पार्टी है राजद, यही उनका इतिहास है।


वहीं तेजस्वी के यह कहने पर कि जातीय गणना को लेकर बीजेपी बकवास कर रही है, अगर संख्या बढ़ानी होती तो नीतीश कुमार ने कुर्मी जाति की संख्या बढ़ा दी होती, यादव और मुस्लिम की संख्या क्यों बढ़ाते। तेजस्वी के इस बयान पर सम्राट ने कहा कि सभी को बता है कि नीतीश कुमार ने तुष्टीकरण की राजनीति के तहत किन-किन लोगों की आबादी बढ़ाई है। नीतीश कुमार सदन में रिपोर्ट तो जारी करें, पूरा बिहार लड़ने के लिए तैयार है। फर्स्ट बिहार के लिए पटना से शैलेन्द्र पांडे की रिपोर्ट..