लड़की पक्ष के मांजी सिद्दकी ने कहा- दुल्हन का नाम रजनीश है प्यार से रेचल बुलाते हैं

लड़की पक्ष के मांजी सिद्दकी ने कहा- दुल्हन का नाम रजनीश है प्यार से रेचल बुलाते हैं

DELHI: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी संपन्न हो गयी। सिंदूरदान के बाद तेजस्वी और रेचल एक दूसरे के हो गये। शादी के बाद लालू यादव भी मीडिया के सवालों से बचते नजर आएं। वही लड़की पक्ष की ओर से आए मांजी सिद्दकी ने कहा कि बहुरानी रेचल के जो कदम पड़े हैं उससे अबकी बार तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने यही शुभकामना करता हूं। उन्होंने यह भी बताया कि दुल्हन का नाम रजनीश है प्यार से लोग रेचल बुलाते हैं।   


दिल्ली स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस में दोनों की शादी दिन में ही संपन्न हो गयी। इस मौके पर दोनों परिवार के लोग मौजूद थे। शादी संपन्न होने के बाद नवविवाहित जोड़े ने अपने से बड़ों का आशीर्वाद लिया वही सैनिक फार्म हाउस में इस खूशी के मौके पर मौजूद लोगों ने भी नव दंपती को शुभकामनाएं और बधाई दी। 


शादी के बाद जब लालू प्रसाद घर की ओर निकल रहे थे तभी मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन लालू किसी तरह की बात करने को तैयार नहीं हुए। वही लड़की पक्ष की तरफ से इस शादी में शामिल होने आए मुजफ्फरनगर के मांजी सिद्दकी से जब मीडिया ने बात की तब उन्होंने बताया कि वे लड़की पक्ष की तरफ से हैं। उनकी पत्नी डाइटिशियन हैं जिनके साथ वे रजनीश की शादी में में आए हैं।


ऐसा कहते ही मीडिया ने उन्हें रोकते हुए कहा कि रजनीश की शादी नहीं बल्कि आप रेचल की शादी में आए हैं। तब मांजी सिद्दकी कहते है कि रजनीश को ही प्यार से रेचल कहते हैं। रजनीश हरियाणा की रहने वाली है। जब उनसे यह पूछा गया कि रेचल क्रिश्चन समाज से आती है तब उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। 


मांजी सिद्दकी कहते हैं कि उन्हें इतना पता है कि इस शादी से परिवार में खुशी का माहौल है। प्यार और मोहब्बत से सब लोग मिले है। इस शादी से लालू जी आज ज्यादा खुश थे। मांझी सिद्दकी ने यह भी कहा कि तेजस्वी और रेचल की शादी से परिवार में खुशी का माहौल है। बहुरानी के जो कदम पड़े है तेजस्वी से शादी हुई है अबकी बार वे सीएम बने यही मेरी शुभकामना है।