रावण हैं लालू और नीतीश-तेजस्वी राक्षस: BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दशहरा पर जारी किया वीडियो

रावण हैं लालू और नीतीश-तेजस्वी राक्षस: BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दशहरा पर जारी किया वीडियो

PATNA: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दशहरा के मौके पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को रावण और उनके बेटे तेजस्वी यादव के साथ साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राक्षस करार दिया है. सोशल मीडिया पर सम्राट ने एक एनीमेटेड वीडियो जारी किया है. इसमें दिखाया गया है कि बिहार की जनता इस रावण का वध कर रही है.


सम्राट चौधरी का वीडियो

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दशहरा के मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक एनीमेटेड वीडियो ट्वीट किया है. इसमें रावण के पुतले पर चारा चोर लिखा गया है. वहीं रावण के पास दो राक्षण खड़े हैं, जिन पर पलटीमार औऱ नौंवी फेल लिखा गया है. इस वीडियो में बिहार की जनता अपने तीर से चारा चोर का वध करती हुई नजर आ रही है. इसके बाद बिहार के लोगों को विजयादशमी की बधाई दी गयी है.


हालांकि वीडियो में किसी नेता का नाम नहीं लिखा गया है. लेकिन चारा चोर किसे कहा जा रहा है, ये सर्वविदित है. रावण के कई सिर दिखाये गये हैं, जिन्हें खूनी नरसंहार, महिला उत्पीड़न, चारा घोटाला, IRCTC घोटाला, गुंडाराज जैसे नाम दिये गये हैं. इसके अलावा सम्राट चौधरी के वीडियो में राक्षसों के नाम पलटीमार और नौंवी फेल रखे गये हैं. इन नामों से किस नेता का टारगेट किया जा रहा है, ये भी सब जान रहे हैं. संम्राट चौधरी के वीडियो पर सियासी विवाद खड़ा होना तय है. वैसे राजद की ओर से अब तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आयी है.