रंजीत रंजन ने पुलिसवालों को किया सैल्यूट, पप्पू यादव देंगे इनाम

रंजीत रंजन ने पुलिसवालों को किया सैल्यूट, पप्पू यादव देंगे इनाम

DESK: हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या कर शव जलाने वाले मामले में तेलंगाना पुलिस के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में इसकी सराहना हो रही है। पूर्व कांग्रेस सासंद और जन अधिकारी पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन ने पुलिसवालों को सैल्यूट किया है। वहीं पप्पू यादव ने एनकाउन्टर में शामिल पुलिस कर्मियों इनाम देने का एलान कर दिया है।

कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि पुलिस वालों को सैल्यूट करती हूं कि रेपिस्टो को भागने नहीं दिया। अब उस लड़की के मां- बाप और हम सबके कलेजे को ठंडक मिली है। उन्होंने कहा आज मीडिया में चर्चा होनी चाहिए कि 'who is next' यह चर्चा नहीं होनी चाहिए कि कैसे हुआ ? रंजीत रंजन ने ये भी कहा कि निर्भया कांड के गुनहगारों को भी जल्द से जल्द फांसी दी जाए। उन्होंने मांग की कि रेपिस्टों के लिए दया याचिका न हो इसके लिए सरकार कानून में संशोधन करे।

वहीं रंजीता रंजन के पति और बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने ऐलान कर दिया है कि हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर में जितने भी पुलिसकर्मी शामिल हैं उन सबको सम्मानित करेंगे। वहीं पप्पू यादव ने सवालिया लहजे में कहा कि हैदराबाद पुलिस ने तो गुनाहगारों को जवाब दे दिया लेकिन बिहार में वैसा कब होगा।