युवती का सिर बरामद, आरोपी ने गड्ढे में नमक डालकर छिपाया था सिर... खोज रहे थे 400 जवान

युवती का सिर बरामद, आरोपी ने गड्ढे में नमक डालकर छिपाया था सिर... खोज रहे थे 400 जवान

RANCHI: ओरमांझी में युवती की बेरहमी से हत्या कर सिर का आरोपी लेकर भाग गया था. उसने सिर को नमक से भरे गड्ढे में छिपाकर रखा था. इसको पुलिस ने बरामद कर लिया है. सिर खोजने के लिए कई अधिकारी और 400 जवान लगे हुए थे. 

आरोपी का नाम आया सामने

इस हत्याकांड में एक आरोपी का नाम सामने आया था. इस हत्याकांड में चंदवे का रहने वाला बिलाल का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि बिलाल युवती के कारण ही जेल गया था. जेल से आने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. युवती का सिर भी उसके ही खेत से बरामद हुआ है. फिलहाल बिलाल फरार चल रहा है. उसकी पत्नी और बच्चे को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 

कई तालाब में खोज रही थी पुलिस

रांची पुलिस जंगल में खजोबीन के बाद कई तालाब में भी जाल डालकर युवती की सिर खोज रही थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई थी. चान्हो की एक शख्स ने मिले धड़ को अपनी लड़की को बताया है. जिसको लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 


15 किमी एरिया में हो रही थी खोजबीन

ओरमांझी थाना क्षेत्र के परसा गढ़ा जंगल में 3 जनवरी को युवती का शव मिला था, लेकिन उसका सिर कटा हुआ था. अपराधियों ने सिर को गायब कर दिया था. युवती के शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. डीजीपी के निर्देश पर घटनास्थल से 15 किमी के एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है. युवती का धड़ का रिम्स में दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया. इसको लेकर नाराज लोगों ने सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला क दिया था.