सिर मिलने के बाद युवती की हुई पहचान, पति ने अवैध संबंध के कारण हत्या कर सिर गाड़ा था जमीन में

सिर मिलने के बाद युवती की हुई पहचान, पति ने अवैध संबंध के कारण हत्या कर सिर गाड़ा था जमीन में

RANCHI:  जिस युवती की हत्या के बाद 10 दिन से पुलिस सिर खोज रही थी वह मिल गया. जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हो गया. युवती की हत्या उसके ही पहले पति ने कर दी थी. हत्या के बाद शव को जंगल में फेंक दिया था और सिर को जमीन में गाड़ दिया था. 

घर में हुई थी हत्या, जगंल में मिला शव

ओरमांझी के जिराबार पलाश पतरा जंगल में 3 जनवरी को मिली सिर कटी का लाश का खुलासा हो गया है. सिर चंदवे की एक खेत से गाड़ा हुआ बरामद किया गया. खुलासा हुआ है कि युवती का नाम सूफिया परवीन है. उसकी हत्या पहले पति शेख बेलाल ने की थी. 2 जनवरी की रात उसने चंदवे में अपने घर में हत्या की और शव को बाइक से ले जाकर जंगल में फेंक दिया था.

अवैध संबंध में हुई थी हत्या

खुलासा हुआ है कि सूफिया परवीन लगभग 10 माह पहले सूफिया शेख बिलाल के संपर्क में आयी. दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे. बाद में वह बिलाल को छोड़कर एक दूसरे युवक के साथ रहने लगी. जिससे खफा होकर बिलाल ने उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. 


400 जवान खोज रहे थे सिर

ओरमांझी में युवती की बेरहमी से हत्या कर सिर का आरोपी लेकर भाग गया था. उसने सिर को नमक से भरे गड्ढे में छिपाकर रखा था. इसको पुलिस ने बरामद कर लिया है. सिर खोजने के लिए कई अधिकारी और 400 जवान लगे हुए थे. इस हत्याकांड में एक आरोपी का नाम सामने आया था. इस हत्याकांड में चंदवे का रहने वाला बिलाल का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि बिलाल युवती के कारण ही जेल गया था. जेल से आने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. युवती का सिर भी उसके ही खेत से बरामद हुआ है. फिलहाल बिलाल फरार चल रहा है. उसकी पत्नी और बच्चे को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 


15 किमी एरिया में हो रही थी खोजबीन

ओरमांझी थाना क्षेत्र के परसा गढ़ा जंगल में 3 जनवरी को युवती का शव मिला था, लेकिन उसका सिर कटा हुआ था. अपराधियों ने सिर को गायब कर दिया था. युवती के शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. डीजीपी के निर्देश पर घटनास्थल से 15 किमी के एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है. युवती का धड़ का रिम्स में दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया. इसको लेकर नाराज लोगों ने सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला क दिया था.