दोस्त से शादी की जिद कर रही थी साली, नहीं मानी तो जीजा ने जहर देकर मार डाला

दोस्त से शादी की जिद कर रही थी साली, नहीं मानी तो जीजा ने जहर देकर मार डाला

RANCHI:  युवती अपने जीजा के दोस्त के साथ ही शादी करना चाहती थी. लेकिन इसको लेकर उसका जीजा तैयार नहीं था. जीजा खुद शादी करना चाहता था. जब वह नहीं मानी तो जीजा ने जहर देकर मार डाला. जीजा ने गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा किया है. यह मामला रांची के चान्हों का है.

खुद करना चाहता था शादी

आरोपी मेराज खान ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी युवती के बड़ी बहन के साथ हुई थी. लेकिन जुलाई 2019 में पत्नी की मौत हो गई. इसके बाद वह अपने पास साली को बुलाया और सोचा की अच्छे से रहेगी तो वह उससे शादी कर लेगा. लेकिन इसको लेकर वह तैयार नहीं हुई. जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी.

परखने को लेकर दोस्त से कराई दोस्ती

पुलिस को मेराज ने बताया कि उसने साली के कैरेक्टर जांच ने और परखने की नियत से अपने जितेन्द्र नाम के एक दोस्त से दोस्ती के लिए करा दी. दोनों के बीच दोस्ती हुई तो फिर मेराज की साली जितेंद्र से ही शादी को लेकर जिद करने लगी. लेकिन यह मेराज को पसंद नहीं था. जिसके बाद मेराज ने घटना को अंजाम दिया. बता दें कि कुछ दिन पहले ही जंगल से मेराज की साली गंभीर स्थिति में मिली थी. जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, लेकिन उसकी इलाज के दौरान रांची के रिम्स में मौत हो गई थी. परिजनों ने जीजा पर रेप और अपहरण का केस दर्ज कराया है.