लॉकडाउन में व्हाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलाने वाला गिरफ्तार, इसके गिरोह में शामिल है 1000 से अधिक लड़कियां

लॉकडाउन में व्हाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलाने वाला गिरफ्तार, इसके गिरोह में शामिल है 1000 से अधिक लड़कियां

RANCHI:  लॉकडाउन में सेक्स रैकेट चलाने वाले मास्टर माइंड को आखिर पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया. वह लॉकडाउन के बीच भी सेक्स रैकेट चला रहा था. वह रांची के कई एरिया में व्हाट्सएप पर डिल करने के बाद बुलाए गए जगह पर लड़कियों को भेजता था. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना माइकल जोसेफ उर्फ राजन सिंह और शुभाशीष घोष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इसमें शामिल एक महिला की गिरफ्तारी में पुलिस फिलहाल कामयाब नहीं हो सकी है. वह फरार चल रही है.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

लालपुर थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि माइकल और शुभाशीष में पहले से दोस्ती थी. माइकल पहले भी शुभाशीष के पास लड़कियां भेज चुका है. पड़ोस के लोगों ने जब देखा कि रोज शुभाषीष के घर लड़कियां आ रही है तो पुलिस ने इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी किया. जिसके बाद गिरफ्तारी हुई. मास्टर माइंड कई बार सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल भी जा चुका है.

कई शहरों की 1 हजार लड़कियां इसके गिरोह में

पूछताछ के दौरान में ढेला टोली का रहने वाला माइकल ने बताया कि व्हाट्सएप के जरिए वह सेक्स रैकेट चला रहा था. व्हाट्सएप के माध्यम से ही लोगों के पास लड़कियों का फोटो भेजा जाता है और रेट तय किया जाता है. इसके गिरोह में कोलकाता भुवनेश्वर और रांची की करीब 1000 से अधिक लड़कियां शामिल हैं. सभी लड़कियों का फोटो और उसके पास मोबाइल नंबर है. वह इस धंधे में 8 साल है.