तब्लीगी जमाती युवती के कारण 33 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, पति-पत्नी की हुई मौत

तब्लीगी जमाती युवती के कारण 33 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, पति-पत्नी की हुई मौत

RANCHI: झारखंड के रांची में कोरोना कहर बरपा रहा है. रांची में कोरोना मरीजों की संख्या 33 हो गई है. पति-पत्नी की मौत भी हो चुकी है. यह सिर्फ एक युवती के कारण यहां पर कोरोना कहर बरपा रहा है.


तब्लीगी जमात में शामिल हुई थी युवती

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के बाद मलेशिया की रहने वाली युवती रांची के हिंदपीढ़ी गई थी. इस दौरान जब लॉकडाउन में पुलिस ने उसको 17 विदेशी मालौना के साथ पकड़ा और जांच कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकली. जिसके बाद झारखंड में कोरोना ने एंट्री मारी. इस युवती पर पुलिस ने केस दर्ज किया गया है, फिलहाल इस युवती का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है.

जिस जगह पर रुकी वहां पर 30 कोरोना पॉजिटिव हुए

जिस हिंदपीढ़ी एरिया में युवती रूकी थी. वहां पर मेडिकल टीम सैनिटाइज और लोगों की जांच करने लगी, लेकिन वहां के लोगों ने इसका विरोध किया. जिसका परिणाम हुआ कि इस एरिया में देखते ही देखते 30 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए. एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव हुए. उसमें पति-पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके अवाले एक बोकारो में मौत हुई है. बता दें कि रांची में 33, बोकारो में 10, हजारीबाग में 3, धनबाद-सिमडेगा में 2-2, देवघर, गिरिडीह, कोडरमा और गढ़वा में एक-एक संक्रमित मरीज मिले है.