राजधानी रांची में अंधाधुंध फायरिंग, गोलीबारी में दो लोगों को लगी गोली

राजधानी रांची में अंधाधुंध फायरिंग, गोलीबारी में दो लोगों को लगी गोली

RANCHI: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी रांची से आ रही है, जहां जमीनी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। फायरिंग की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है। दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। गोली लगने से घायल हुए दोनों लोगों को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना नामकुम थाना क्षेत्र सुरेश्वर शिव मंदिर के पास की है।


गोली लगने से घायल हुए दोनों लोगों की पहचान आशीष सिंह और राहुल राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरेश्वर शिव मंदिर के पास स्थित जमीन के टुकड़े को जमीन माफिया कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के कारण बदमाश अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। शुक्रवार को अचानक कई लोग उक्त जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंच गए। जिसका जमीन मालिक और स्थानीय लोगों ने विरोध किया।


देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दो लोगों को गोली लग गई। गोली लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। आशीष और राहुल को आनन फानन में इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले के छानबीन में जुट गई है और इलाके में कैंप कर रही है।