रामविलास पासवान का पैर टूटा, छठ के दिन बाथरूम में गिरे थे

रामविलास पासवान का पैर टूटा, छठ के दिन बाथरूम में गिरे थे

DELHI: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का पैर टूट गया है. पासवान ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी है. उन्हें चलने फिरने में परेशानी हो रही है लेकिन वे मंत्रालय का काम करते रहेंगे.


छठ के दिन बाथरूम में गिरे थे पासवान
रामविलास पासवान के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक छठ के दिन पासवान पटना में थे. यहीं बाथरूम में वे गिर पड़े थे, जिससे उन्हें काफी चोट आयी थी. एक स्थानीय डॉक्टर को घर बुलाकर उनकी जांच करायी गयी थी. डॉक्टर ने उनका एक्सरे कराने की सलाह दी थी. लेकिन उसी हालत में वे दिल्ली चले गये. वहां एक्सरे रिपोर्ट में पैर में फ्रैंक्चर होने की बात सामने आयी. डॉक्टरों ने उन्हें मूवमेंट न करने और आराम करने की सलाह दी है. पासवान ने आज खुद ट्वीट कर बताया कि उनके पैर में फ्रैक्चर है. चलने में परेशानी है लेकिन मंत्रालय का काम चलता रहेगा.

व्हील चेयर पर चल रहे पासवान
पिछले तीन चार दिनों से रामविलास पासवान व्हील चेयर पर ही चल रहे हैं. छठ के दिन जब वे गिरे तो पटना में भी व्हील चेयर पर ही वे मूव कर रहे थे. एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक पासवान जब पटना स्थित आवास से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे तो उन्हें व्हील चेयर पर लाकर गाड़ी में बिठाया गया. दिल्ली में भी जब कल लोजपा की बैठक हो रही थी तो उन्हें व्हील चेयर पर ही बिठाकर बैठक में ले जाया गया. उनके भतीजे और समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज पासवान को व्हील चेयर पर लेकर बैठक में आये थे.