रामलीला देखने पहुंचे लालू ने मंच से की बेटे तेजप्रताप यादव की शिकायत, जानिये क्या कहा?

रामलीला देखने पहुंचे लालू ने मंच से की बेटे तेजप्रताप यादव की शिकायत, जानिये क्या कहा?

PATNA: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज खुले मंच से अपने बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव की शिकायत की. दरअसल लालू प्रसाद यादव आज अपने बड़े बेटे के साथ पटना में रामलीला देखने पहुंच गये. वहीं, मंच से भाषण करते हुए लालू यादव ने बेटे की शिकायत।


मेरी बात मानता ही नहीं

लालू यादव बेटे तेजप्रताप यादव के अलावा राजद नेता शिवानंद तिवारी और बिहार के कला-संस्कृति मंत्री जीतेंद्र कुमार राय के साथ पटना के कालीदास रंगालय में हो रहे रामलीला को देखने पहुंच गये. लालू काफी देर तक रामलीला को देखते रहे. इस दौरान वे मंच पर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया।


लालू यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का जिक्र करते हुए कहा कि वह कृष्ण भक्त है. लेकिन मुझे बताए बगैर बार-बार वृन्दावन चला जाता है. लालू यादव ने कहा-मैंने कई बार समझाया कि अगर वृन्दावन जाना ही है तो फ्लाइट से चले जाओ. लेकिन आज-कल का लड़का लोग कहां बात सुनता है. तेजप्रताप लड़का लोग को साथ में लेता है और गाड़ी से वृन्दावन चला जाता है. लेकिन मैं पिता हूं तो मुझे चिंता होती है।


वैसे, लालू प्रसाद यादव रामलीला के मौके पर भी राजनीतिक भाषण देना नहीं भूले. लालू यादव ने कहा कि देश में असत्य और झूठ का अंधकार फैला है. चारो और अत्याचार हो रहा है. दशहरा में असत्य पर सत्य की जीत हुई थी. लालू ने कहा कि में मां से प्रार्थना करता हूं कि देश में असत्य और अत्याचार का अंत हो।