राजेंद्र सेतु पर मालवाहक वाहनों के ऊपर लगाई गई रोक, पटना डीएम ने पुलिसवालों को दिए सख्त निर्देश

राजेंद्र सेतु पर मालवाहक वाहनों के ऊपर लगाई गई रोक, पटना डीएम ने पुलिसवालों को दिए सख्त निर्देश

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां रेलवे और NHAI ने राजेंद्र सेतु के ऊपर मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने का बड़ा फैसला लिया है. पटना डीएम कुमार रवि ने मंगलवार की शाम 7 बजे से राजेंद्र सेतु के ऊपर मालवाहक भारी वाहनों पर रोक लगाने का निर्देश दिया है. पटना पुलिस को भी नियम सख्ती से लागू करने के लिए कई निर्देश दिए गए हैं. इस फैसले के साथ ही बेगूसराय के लोगों की परेशानी बढ़ जाएगी. क्योंकि बताया जा रहा है कि इस पुल पर मालवाहक वाहनों रोक लगाए जाने से व्यापार काफी असर पड़ेगा. 


राजेंद्र सेतु की जर्जर स्थिति को देखते  प्रशासन की ओर से यह बड़ा फैसला लिया गया है. पटना डीएम कुमार रवि के मुताबिक ASP लिपि सिंह को यह निर्देश दिया गया है कि इस नियम को सख्ती से लागू किया जाये. जिसके बाद एएसपी के निर्देश पर हाथीदह थाना की टीम कार्रवाई में जुटी हुई है. हाथीदह थाना की टीम के साथ अतिरिक्त पुलिसबल की तैनाती की गई है. 


नियम लागू होते ही स्थानीय वाहन मालिकों और ड्राइवरों में हड़कंप मच गया. भारी संख्या में मालवाहक वाहन  हाइटगेज के पास जमा होने लगे. जिन्हें पुलिस ने वापस भेज दिया. बता दें कि कुछ दिन पहले सेंट्रल टीम ने पुल का निरिक्षण किया था. जिसके बाद यह निर्णय लिया गया कि मालवाहक वाहनों के परिचालय पर रोक लगा दी जाये. बताया जा रहा है कि इस बड़े फैसले से लाखों लोगों के जीवन पर असर पड़ेगा.