राहुल गांधी से बोले सत्यपाल मलिक, कहा-मैं लिखकर दे रहा हूं..अब नहीं आएगी मोदी सरकार

राहुल गांधी से बोले सत्यपाल मलिक, कहा-मैं लिखकर दे रहा हूं..अब नहीं आएगी मोदी सरकार

DESK: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया है जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनेल पर अपलोड किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपलोड किया है और लिखा है कि क्या ये संवाद ED-CBI की भाग दौड़ बढ़ा देगा? पुलवामा, किसान आंदोलन और अग्निवीर जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर राज्यपाल, पूर्व सांसद और किसान नेता, सत्यपाल मलिक जी के साथ दिलचस्प चर्चा! पूरा वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर देखिए। इस वीडियो में सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं लिखकर दे रहा हूं अब नहीं आएगी मोदी सरकार। 


अपने यूट्यूब चैनेलद के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से बातचीत की। सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया जिसमें कई मसलों पर दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। इस दौरान पुलवामा हमले, अडाणी मुद्दे, किसान आंदोलन, एमएसपी सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। राहुल गांधी ने मणिपुर के मुद्दे पर भी सरकार के रवैये को लेकर सत्यपाल मलिक से बातचीत की। 


बता दें कि पुलवामा हमला व अन्य मुद्दों को लेकर सत्यपाल मलिक पहले से ही केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। अलग-अलग मंचों से उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की। अब कांग्रेस नेता राहुल से भी उन मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। सत्यपाल मलिक ने कहा कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर फिर से कई मुद्दों को उठाने की कोशिश की जा रही है। मणिपुर हिंसा मामले को लेकर यह तक कहा कि नॉर्थ ईस्ट तो सेटल्ड था, सरकार ने ही डिस्टर्व कर दिया। सत्यपाल मलिक ने यह दावे के साथ कहा कि "छह महीने की बात है...लिखकर देता हूं, मोदी सरकार अब पावर में बिल्कुल नहीं आएंगे।