राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या के मायके भिजवाया बम !, चंद्रिका राय ने कहा- गैरकानूनी सामान हैं, FIR करूंगा

राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या के मायके भिजवाया बम !, चंद्रिका राय ने कहा- गैरकानूनी सामान हैं, FIR करूंगा

PATNA : राजधानी पटना में लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार के बीच देर शाम से ही हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या का सारा सामान उनके मायके भिजवाया है. इस पर उनके समधी चंद्रिका राय ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी की ओर से जो सामान भेजे गए हैं. पता नहीं उसमें क्या है. सामान के अंदर किसी भी प्रकार का विस्फोटक हो सकता है. उसके अंदर कोई भी गैरकानूनी सामान हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह फंसाने का काम भी सकता है. उसके अंदर क्या है नहीं है. यह कोई नहीं जानता है. 

लालू और चंद्रिका परिवार के बीच मचे घमासान में फंसे दो ड्राइवर, जानिए कैसे पड़े दोनों के चक्कर में

साजिश के तहत फंसाया जा रहा है - चंद्रिका
उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि प्रताड़ना का केस चल रहा है. किस तरह से ऐश्वर्या को वहां घर से निकाला गया. सारा सामान ऐश्वर्या का वहीं है. यहां तक कि आजकल के समय में सबसे निजी मोबाइल है. उन्होंने मोबाइल भी नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा शक है कि साजिश के तहत हमलोगों को फंसाने के लिए ये काम किया जा रहा है. 



ये दहेज़ वाली शादी नहीं थी - चंद्रिका
चंद्रिका राय ने कहा कि किसी भी एफआईआर में गहना चोरी का आरोप नहीं लगाया गया है. उन्होंने बताया कि हमने निजी सामान के बारे में बताया है. ऐश्वर्या का पासपोर्ट, मोबाइल, कैश और कई सर्टिफिकेट उसके ससुराल में है. चंद्रिका राय ने कहा कि सभी जानते हैं कि यह कोई दहेज वाली शादी नहीं थी. शादी के समय छोटा-मोटा सामान लड़की के साथ उपहार के तौर पर दिया गया था. 



 ऐश्वर्या की पर्शनल चीजें राबड़ी को देनी चाहिए थी - चंद्रिका
चंद्रिका राय ने आगे बताते हुए कहा कि अब मैं कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं. सामान भेजकर मुझे फंसाने की साजिश हो सकती है. उनके (राबड़ी देवी) के मन में कोई पाप हो सकता है. अंत में उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या की पर्शनल चीजें उसी दिन राबड़ी देवी को दे देना चाहिए था जो कि नहीं मिला. ड्राइवर ने जैसा बताया है कि ताला तोड़कर कमरे से सामान निकाला गया है. हम केस करने जा रहे हैं.