क्वारनटीन सेंटर से फरार हुए 35 कोरोना संदिग्ध, 29 पर किया गया केस

क्वारनटीन सेंटर से फरार हुए 35 कोरोना संदिग्ध, 29 पर किया गया केस

PATNA : कोरोना वायरस का संक्रमण देश-दुनिया में तेजी से फैल रहा है।भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2400 के पार हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अब तक 53 लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 181 लोग ठीक भी हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज बताया कि पिछले 24 घंटे में COVID-19 से 328 लोग संक्रमित हुए हैं और 12 लोगों की मौत हुई है। ऐसी स्थिति में क्वारटीन सेंटर से 35 कोरोना संदिग्धों के भागने की खबर सामने आ रही है। प्रशासन की लापरवाही से ये लोग  क्वारटीन सेंटर छोड़कर भाग खड़े हुए। 


खबर यूपी के हाथरस जिले से से हैं जहां एक क्वारनटीन सेंटर से करीब 35 कोरोना वायरस के संदिग्ध फरार हो गए हैं।हाथरस जिले के थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर के प्राथमिक विद्यालय में अन्य राज्यों से आए 35 लोगों को क्वारनटीन किया गया था। लेकिन प्रशासन की लापरवाही के वजह से सभी लोग रात में चकमा देकर मौके से फरार हो गए। हालांकि 6 लोग बाद में वापस आ गए, लेकिन 29 अभी भी गायब बताए जा रहे हैं। जिसके बाद 29 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। 


हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर में अन्य राज्यों से आए लोगों को प्राथमिक विद्यालय में क्वारनटीन किया गया था। डीएम द्वारा इन लोगों के खाने-पीने की और अन्य व्यवस्थाओं के लिए पंचायत सचिव को ड्यूटी पर लगाया गया था।  लेकिन रात में खाना खाने के बाद पंचायत सचिव जैसे ही विद्यालय से अलग हुए, तभी यह लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।