पटना में बम ब्लास्ट से फैली सनसनी, 5 की हालत गंभीर

पटना में बम ब्लास्ट से फैली सनसनी, 5 की हालत गंभीर

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां एक मकान में बम ब्लास्ट होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस बलास्ट में 5 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और घायलों को इलाज के लिए PMCH में भर्ती कराया गया है. 


घटना पटना के गांधी मैदान के सालिमपुर अहरा इलाके की है, जहां सोमवार की सुबह क मकान में विस्फोट होने से पूरा इलाका दहल गया.  पुलिस के मुताबिक घर मे रखे हुए बम में धमाका हुआ है. वहीं बम ब्लास्ट में दो मकान पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि एक के बाद एक कर के दो जोरदार धमाके हुए हैं.  धमाका इतना जोरदार था कि कमरे की दीवार गिर गई और रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया. इसके  साथ ही आसपास के मकानों में भी नुकसान हुआ है.  

पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया बम ब्लास्ट ही बताया है और बाकी की जानकारी के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.  धमाका होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. मकान मालिक ने बताया कि मकान के जिस हिस्से में धमाका हुआ है उसमें किरायेदार रहते हैं और वो ऑटो चलाते थे. ऑटो चालक पिछले तीन महीने से ही उस घर में रह रहा था. उसके बारे में ज्यादा जानकारी मकान मालिक को नहीं है.