पुलिस के घर लाखों की चोरी, ताला तोड़कर घर में घुसा था चोर

पुलिस के घर लाखों की चोरी, ताला तोड़कर घर में घुसा था चोर

SAHARSA: खबर सहरसा की है, जहां एसपी कार्यालय में नियुक्त कंप्यूटर ऑपरेटर के घर से लाखों की चोरी कर ली गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के पटेल नगर हटिया गाछी की है। यहां स्थानीय एसपी कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत पुलिसकर्मी जयकृष्ण राय के घर में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि देर रात ही उनके पड़ोसी ने उन्हें चोरी की सूचना दी। 



चोर को इसकी भनक लग चुकी थी कि पड़ोसी ने गृह स्वामी को जानकारी दे दी है, जिसके कारण चोर घर से कीमती जेवरात के अलावे कुछ अन्य कीमती सामान ही ले जा सके। फिर इसकी सूचना सदर थाना को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिर डॉग स्क्वायर की टीम को बुलाया गया। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। लेकिन चोर की सुराग नहीं मिला है। 



पीड़ित पुलिसकर्मी ने बताया कि 26 अगस्त को छोटी बेटी के देहांत के बाद उनका अंतिम दाह-संस्कार के लिए पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक गांव महिषी थाना क्षेत्र के नहरवार गांव गए थे। सहरसा स्थित आवास का चाभी उन्होंने अपने पड़ोसी कन्हैया कुमार महतो को देकर रात में सोने को कहा था। लेकिन वे उनके घर में नहीं सोए थे। इस बीच उनके घर का कुंडी काटकर अज्ञात चोर अंदर आया। फिर कमरे में अलमारी का ताला काट कर घर का सारा कीमती सामान, जेवर और नकदी की चोरी कर लिया है। जिसकी सजानकारी उनके दूसरे पड़ोसी के द्वारा मोबाईल पर रात को ही दी गई। फिर वे गांव से भागे-भागे पहुंचे है।