फिर सामने आया बिहार पुलिस का खौफनाक चेहरा! युवक को थाने बुला जानवरों की तरह पीटा, बाइक चोरी की शिकायत करना पड़ा भारी

फिर सामने आया बिहार पुलिस का खौफनाक चेहरा! युवक को थाने बुला जानवरों की तरह पीटा, बाइक चोरी की शिकायत करना पड़ा भारी

JEHANABAD: बिजली मांगने पर गोली मारने वाली बिहार पुलिस का एक और खौफनाक चेहरा सामने आया है। जहानाबाद में बाइक चोरी की शिकायत करने पर पुलिस ने शिकायत करने वाले युवक को थाने बुलाकर जानवरों की तरह पीटा है। युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई है कि उसका पूरा शरीर काला पड़ गया है। यह कारनामा जहानाबाद नगर थाने की पुलिस ने किया है।


दरअसल, घोसी थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव के रहने वाले संतोष कुमार की बाइक पिछले दिनों एसबीआई बैंक के पास से चोरी हो गई थी। संतोष ने नगर थाने में केस दर्ज करने के लिए दो जुलाई को आवेदन दिया था। आठ दिनों तक थाने दौड़ाने के बाद 10 जुलाई को पुलिस ने केस दर्ज किया। बीते 27 जुलाई को नगर थाना में तैनात दारोगा राजेश कुमार ने संतोष को गाड़ी के कागजात लेकर थाने बुलाया। जैसे ही संतोष थाने पहुंचा दारोगा ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ डंडे बरसाने लगा।


मौके पर मौजूद संतोष के एक दोस्त ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टरों के मुताबिक संतोष को बेरहमी से पीटा गया है। संतोष के कमर के नीचे का हिस्सा पिटाई के कारण काला पड़ गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ और टाउन इंस्पेक्टर ने संतोष से घटना की जानकारी ली है। पीड़ित के परिजनों ने एसपी और आईजी से न्याय की गुहार लगाई है।