PM मोदी ने मांझी को लिखा पत्र, कहा-मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे

PM मोदी ने मांझी को लिखा पत्र, कहा-मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे

PATNA: लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। बिहार में 7 चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को 4 सीटों पर होगा। गया, नवादा, जमुई और औरंगाबाद में शुक्रवार को मतदान होगा। पहले चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गया से एनडीए प्रत्याशी जीतनराम मांझी को पत्र लिखा। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे। पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि श्री जीतनराम मांझी जी, राम नवमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। आपको ये पत्र लिखते हुए आशा करता हूं कि आप कुशल मंगल होंगे।


उन्होंने आगे लिखा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में मैंने आपको हमेशा कड़ा परिश्रम और पार्टी के सभी सदस्यों की चिता करते हुए देखा है। आपकी जीवनी ही आपके संघर्ष, गरीबों और वंचितों के लिए आपके प्रयासों का जीता-जागता प्रमाण है। संसदीय क्षेत्र गया जी में आपके द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है। पिछले पाँच दशक से आपके द्वारा समाज के सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए किए गए प्रयास सभी पीढ़ियों के लिए प्रेरणा-पुंज हैं। कल्याणकारी योजनाओं के सतही क्रियान्वयन और उनके लक्ष्यों की प्राप्ति के प्रति आपका जुनून किसी को भी ईर्ष्या से भर सकता है। परमात्मा विरले ही इस तरह की जीवटता किसी को प्रदान करता है। आप निश्चित ही भारतीय लोकतंत्र की धाती हैं।


पीएम मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे और नई सरकार में हम सब एक साथ मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे।


उन्होंने कहा कि आपके लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं व कार्यकर्ताओं से मैं विनम्र भाव से कहना चाहता हूं कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। यह चुनाव हमारे वर्तमान और उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का एक सुनहरा अवसर है। यह चुनाव पांच-छह दशकों के कांग्रेस के शासन काल में हमारे परिवार और परिवार के बुजुर्गों ने जो कष्ट सहे हैं, उनसे मुक्ति पाने का अहम क्षण है। पिछले एक दशक के दौरान समाज के हर वर्ग के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाते हुए देशवासियों की अनेक कठिनाइयों को दूर किया गया है। इस बार हमें मिलने वाला आपका हर वोट एक मजबूत सरकार बनाने और वर्ष 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला मत है।


चुनाव से पहले के अंतिम घंटे बहुत महत्वपूर्ण होते हैं इसलिए मेरा आपके माध्यम से सभी कार्यकर्ता साथियों से अनुरोध है कि वे अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें। सभी मतदाताओं से मेरी नम्र विनती है कि गर्मी और दूसरी असुविधाओं को बर्दाश्त करते हुए भी राष्ट्र निर्माण का यह मौका न गवाएं, संभव हो तो सुबह-सुबह ही मतदान करें। आपको चुनाव में विजयी होने की शुभकामनाओं सहित। मेरी ओर से सभी मतदाताओं को आप गारंटी देना कि मोदी का पल-पल देशवासियों के नाम है। मोदी की गारंटी है कि 24x7 for 2047 आपका..नरेन्द्र मोदी..फिर एक बार मोदी सरकार..ये है मोदी की गारंटी